Assam

दो पत्नियों पर पति की हत्या का आरोप

असमः पति की हत्या की आऱोपित दो पत्नियों का फोटो

जोरहाट (असम), 11 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । जोरहाट जिले के मेरापानी में एक संदिग्ध हत्या को लेकर सनसनी व्याप्त है। आरोप है कि मेरापानी थाना अंतर्गत पुलीबागान इलाके में दो पत्नियों ने अपने पति की हत्या कर दी। मृतक व्यक्ति सेना में कार्यरत था।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अरुणाचल प्रदेश में कार्यरत भारतीय सेना के जवान बेनुधर बोरा एक महीने पहले छुट्टी पर घर आए थे। बीती रात उनकी अपने घर पर ही अचानक मौत हो गयी। रिश्तेदारों और पड़ोसियों ने बेनुधर की दोनों पत्नियों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। आरोप में कहा गया है कि बेनुधर बोरा की मौत पूर्व नियोजित हत्या है। बताया गया है कि दोनों पत्नियां मयूरी बोरा और पिंकू बोरा लंबे समय से पति बेनुधर बोरा को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही थीं।

एक शिकायत के मुताबिक, दोनों पत्नियों के बीच समलैंगिकता को लेकर पति बेनुधर बोरा द्वारा विरोध किये जाने पर दोनों पत्नियां उन्हें परेशान करती रहती थीं। बेनुधर बोरा अक्सर जब छुट्टी पर घर आते थे तो वह अपने घर के बजाय अपनी बहन के घर में रहते थे।

गौरतलब है कि बेनुधर बोरा की पहली पत्नी से दो बेटे और बेटियां हैं। स्थानीय लोगों की सूचना के आधार पर मेरापानी पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, इस मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

——————-

(Udaipur Kiran) / अरविन्द राय

Most Popular

To Top