Delhi

उनकी दयालुता, विनम्रता और कुछ अलग करने का जुनून हमेशा याद रखा जाएगा – आतिशी

रतन टाटा के निधन पर दिल्ली मुख्यमंत्री का भावपूर्ण श्रद्धांजलि ( फाइल फोटो)

नई दिल्ली, 10 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा का बुधवार को निधन हो गया । उनके निधन पर सभी उनेक परिवार के साथ अपनी संदेवनाएं व्यक्त कर रहें है । दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी और आम आदमी पार्टी ( आआपा) के राज्य सभा सदस्य राघव चडढ़ा ने दुख जताते हुए भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी ।

आतिशी ने कहा कि रतन टाटा के निधन के बारे में सुनकर मुझे गहरा दुख हुआ है। उन्होंने नैतिक नेतृत्व का उदाहरण प्रस्तुत किया और हमेशा देश और इसके लोगों के कल्याण को सबसे ऊपर रखा। उनकी दयालुता, विनम्रता और कुछ अलग करने का जुनून हमेशा याद रखा जाएगा। उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। उनकी विरासत आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेगी।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य राघव चडढ़ा ने दुख जताते हुए कहा , उनके निधन से, भारत ने अपने महानतम उद्योगपतियों में से एक को अलविदा कह दिया है, जिन्होंने अपनी कृपा और सहानुभूति से अनगिनत लोगों को प्रभावित किया। उन्होंने कहा , अपने नाम ‘रतन’ की तरह, वह एक दुर्लभ रत्न थे, जिनकी व्यावसायिक दृष्टि हमारे देश की आकांक्षाओं में निहित थी, जिससे लाखों लोगों के सपनों को साकार किया जा सका। उद्यमिता, सत्यनिष्ठा और परोपकार की उनकी उल्लेखनीय विरासत जीवित रहेगी, उद्योगों को आकार देगी और आने वाली पीढ़ियों का मार्गदर्शन करेगी। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।

(Udaipur Kiran) / माधवी त्रिपाठी

Most Popular

To Top