Haryana

पलवल : हथियार के बल पर दुकानदार से मारपीट कर दी धमकी

फाईल फोटो... मारपीट

पलवल, 10 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । पलवल में दुकानदार द्वारा उधार सामान न देने पर अवैध हथियार के बल पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने घायल दुकानदार की शिकायत पर दो नामजद सहित अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। कुशलीपुर गांव निवासी महेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसने गांव में ही शराब के ठेके के पास चाय की दुकान खोली हुई है। वह रात्रि में अपनी दुकान पर मौजूद था और उसके दो बेटे मोनू व सोनू भी दुकान पर सो रहे थे।

उसी दौरान रात्रि करीब एक बजे दुकान पर कुशलीपुर गांव के ही निवासी मोनी, रोहित व एक अन्य युवक बाइक पर उनकी दुकान पर आए। उक्त युवकों ने रात्रि के समय उससे उधार सामान मांगा तो उसने उधार देने से इनकार कर दिया। जिसके बाद तीनों बाइक पर सवार होकर वहां से चले गए। सुबह के करीब चार बजे तीनों दोबारा आए और आते ही रोहित ने अपने हाथ में ली लोहे की रोड उसके सिर व हाथ पर दे मारी। उसने विरोध किया, तो मोनी ने अपने हाथ में लिया हुआ देसी कट्टा उसकी बाजू पर मारा। शोर सुनकर बेटे भी नींद से जाग गए और उसे बचाया।

इस दौरान मोनी के हाथ से देसी कट्टा वहीं गिर गया और तीनों आरोपी उसके साथ मारपीट कर जाति सूचक गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। उसी दौरान उसके बेटे ने डायल 112 पर पुलिस को फोन कर दिया, तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल को उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल पलवल में दाखिल कराया गया। कैंप थाना प्रभारी मनोज कुमार ने गुरूवार को जानकारी देते हुए बताया कि घायल की शिकायत पर दो नामजद सहित तीन के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

—————

(Udaipur Kiran) / गुरुदत्त गर्ग

Most Popular

To Top