RAJASTHAN

यंग इन्टनर्स कार्यक्रम के अन्तर्गत आवेदन पत्र आमंत्रित

फाइल

जयपुर, 9 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और नीतियों का विभिन्न माध्यमों से व्यापक रूप से प्रचार-प्रसार करने के लिए विभागीय यंग इंटर्नशिप के तहत आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। विभागीय यंग इन्टर्न्स कार्यक्रम के अन्तर्गत सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में कॉपी एडिटर, कंटेंट राईटर, सोशल मिडिया एक्सपर्ट, ग्राफिक डिजाईनर, वीडिया एडिटर, क्रियेटिव राइटर, न्यूज एंकर, वॉइस ओवर आर्टिस्ट, फिल्ड रिपोर्टर, डेस्क एडिटर जैसे कार्य के लिए प्रतिभाशाली युवाओं से ऑफलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

आयुक्त एवं संयुक्त शासन सचिव सुनील शर्मा ने बताया कि इच्छुक और प्रतिभाशाली पात्र युवा आठ अक्टूबर से 17 अक्टूबर तक स्वयं का ऑफलाईन आवेदन विभागीय पते पर प्रेषित कर सकेंगे। निर्धारित समयावधि के पश्चात् प्राप्त आवेदनों पर विचार नहीं किया जावेगा। आवेदन पत्र, पात्रता मानदण्ड, चयन की प्रक्रिया आदि सम्पूर्ण विवरण विभागीय वेबसाइट www.dipr.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध है।

उन्हाेंने बताया कि विभागीय यंग इन्टनर्स कार्यक्रम विशुद्ध रूप से एक इंटर्नशिप कार्यक्रम है और भविष्य में किसी भी प्रकार के रोजगार के लिए कोई आश्वासन या गारंटी नहीं देता है। सरकार किसी भी समय बिना किसी कारण और बिना किसी दायित्व के इस इंटर्नशिप कार्यक्रम को समाप्त कर सकती है।

—————

(Udaipur Kiran) / रोहित

Most Popular

To Top