Haryana

महम में चुनाव हारे पूर्व विधायक ने बंद की समाजसेवा के लिए चलाई गई बसें

करीब 42 गांवों में कालेज छात्राओं के लिए चलाई जा रही है थी बसें

कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर पूर्व विधायक ने लिया फैसला, बोले, नया एमएलए चलाएं बस

रोहतक, 9 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । महम से चुनाव हारे हजपा से प्रत्याशी बलराज कुंडू ने गावों से काॅलेज के लिए चलाई गई 18 बसों को बंद कर दिया। बताया जा रहा है कि कुंडू ने करीब आठ साल से बसों चला रखा है, और छात्राओं को काॅलेज आने के लिए काफी सुविधाएं मिल रही थी, लेकिन अब छात्राओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। पूर्व विधायक ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और यह निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि अब नया एमएलए बसें चलाएं। बुधवार को महम से हजपा प्रत्याशी बलराज कुंडू ने अपने समर्थकों के साथ बैठक की।

बलराज कुंडू ने बैठक में कहा कि महम की जनता ने जो निर्णय किया है, उससे उनका दिल दुखा है। महम की जनता के लिए उन्होंनें कई समाजसेवा व अन्य कई कार्य कर रखे थे और यहां तक कि बेटियों को काॅलेज छोड़ने के लिए बस तक कई सालों से चला रखा था, लेकिन अब नया एमएलए बसें चलाएं, ताकि उसे भी समाज सेवा का कुछ जनून हो।

इसके अलावा उन्होंने कहा नए विधायक को बसें चलाने का मौका दिया जाना चाहिए। बलराज कुंडू हार से काफी आहत दिखाई दिये और जनता का आभार भी जताया और कहा कि चुनाव में जिन्होंने भी उसके लिए कार्य किया है, उसका सारी उम्र के लिए ऋणी रहूंगाा, लेकिन कार्यकर्ताओं की सलाह पर बस बंद करने का निर्णय लिया गया है।

—————

(Udaipur Kiran) / अनिल

Most Popular

To Top