Chhattisgarh

दो अलग-अलग सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत

दो अलग-अलग सड़क हादसे में  5 लोगों की मौत

रायपुर, 8 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । छत्तीसगढ़ में दो अलग-अलग सड़क हादसे में आज मंगलवार को पांच लोगों की मौत हो गई। पहली घटना कोण्डागांव फरसगांव थाना क्षेत्र की है ,जहां एक ट्रक ने आज मोटरसाइक‍िल सवार तीन लोगों को कुचल दिया, जिससे तीनों की मौत हो गई। वहीं सक्ती जिले में हसौद थाना क्षेत्र में एक अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दो दोस्तों की जान चली गई।

पहले सड़क हादसे में कोण्डागांव के फरसगांव थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे-30 पर भैरव मंदिर के पास तीन युवक मोटरसाइक‍िल पर सवार होकर फरसगांव से बोरगांव जा रहे थे, तभी उनकी बाइक को ट्रक ने टक्कर मार दी।। हादसे में 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एकअन्य युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतकों की पहचान फूलसिंह बघेल (45 वर्ष ) और छबी लाल गोंड (38वर्ष ) के रूप में की गई है। फूलसिंह बोरगांव और छबी लाल ओडिशा के हल्दी का रहने वाला था। वहीं तीसरे युवक कुमोर सिंग (40वर्ष ) घायल था, जिसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

वही एक अन्य सड़क हादसे में सक्ती जिले में आज अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइक‍िल सवार दो युवकों की मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को मिली, उन्होंने जैजैपुर-हसौद मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। घटना हसौद थाना क्षेत्र की है। घटना की सूचना मिलते ही सक्ती एसडीओपी मनीष कुंवर, जैजैपुर थाना प्रभारी जितेंद्र कोसले, हसौद थाना प्रभारी विंटन साहू, मालखरौदा थाना प्रभारी राजेश पटेल पुलिस अमले के साथ मौके पर पहुंचे हैं।

(Udaipur Kiran) / केशव केदारनाथ शर्मा

Most Popular

To Top