CRIME

आपसी विवाद की आशंका : बातों में उलझा कर दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

jodhpur

जोधपुर, 08 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । शहर के सांगरिया फाटा क्षेत्र में मंगलवार को दिनदहाड़े एक युवक की हत्या कर दी गई। दो युवकों ने बाइक सवार युवक को बातों में उलझाकर रखा और इसी दौरान एक युवक ने पिस्टल निकालकर फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से बाइक सवार युवक वहीं नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद दोनों आरोपी वहां से पैदल ही फरार हो गए। यह पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लेकर कार्रवाई की।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर खेड़ी सालवा डांगियावास निवासी सुभाष गली में खड़ा था। दो युवक उसके पास आए और उससे कोई बात करने लग गए। इतने में एक युवक ने पिस्टल निकालकर गोलियां चला दी। गोली लगने के बाद सुभाष जमीन पर गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर डीसीपी पश्चिम राजर्षि राज वर्मा सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लकर एम्स की मोर्चरी में रखवाया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतक पर हमलावरों ने पांच राउंड फायर किए। शव के पास ही पांच खाली खोल मिले है। हत्या के बाद बदमाश पैदल ही फरार हो गए। गोली मारने का वीडियो भी सामने आया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

आपसी विवाद में हत्या की आशंका

डीसीपी पश्चिम राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि सुभाष के परिवारवालों का गांव में ही एक पक्ष से विवाद चल रहा है। पहले भी मारपीट की घटनाएं हो चुकी हैं। सुभाष जमानत पर बाहर आया हुआ था। दोनों बदमाश जान-पहचान वाले ही होने की संभावना है। हत्यारों की तलाश कर रहे हैं।

(Udaipur Kiran) / सतीश

Most Popular

To Top