CRIME

अररिया में लोजपा के युवा नेता के घर से गांजा बरामद, दो गिरफ्तार

अररिया में लोजपा के युवा नेता के घर से गांजा बरामद, दो गिरफ्तार

फारबिसगंज/अररिया , 08 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । भारत नेपाल सीमा से सटे अररिया के घूरना में एसएसबी 56 वीं बटालियन के कमांडर प्रवीण प्रभाकर व घूरना थानाध्यक्ष संजय कुमार यादव के नेतृत्व में टीम ने आज बड़ी कार्रवाई की है।

घूरना थानाध्यक्ष संजय कुमार यादव व घूरना एसएसबी बीओपी कमांडर ने बताया की गुप्त सूचना के आधार पर फुलकाहा थाना क्षेत्र के मानिकपुर पंचायत अंतर्गत भवानीपुर वार्ड संख्या पांच में युवा लोजपा ‘आर’ के जिला उपाध्यक्ष के घर में छापेमारी कर पांच किलो 170 ग्राम गांजा बरामद की है. साथ हीं एक मापी करने वाला कंप्यूटर युक्त तराजू भी बरामद किया गया है।

छापेमारी करने पहुंचे घूरना थानाध्यक्ष संजय कुमार यादव व घूरना एसएसबी बीओपी कमांडर प्रवीण प्रभाकर ने बताया कि घूरना से वाहन से पीछा करते हुए उसके घर पर पहुंचे। जहां गांजा तस्कर युवा लोजपा (आर) के जिला उपाध्यक्ष ललित कुमार पासवान पिता परमेश्वर पासवान ने कार से गांजा निकालकर अपनी मां को देकर घर के पीछे सुरसर नदी होते हुए भाग निकला।

पुलिस व एसएसबी संयुक्त रूप से आरोपित के सभी कमरों की तलाशी ली जहां से प्लास्टिक में पैक कर गांजा रखा हुआ था. जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया व एक जगह से खुदरा आधा दर्जन गांजा की पुड़िया भी बरामद की है वही, पुलिस ने बताया की युवा लोजपा जिला उपाध्यक्ष ललित कुमार पासवान की मां पार्वती देवी व उसके एक भाई को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी महिला पार्वती देवी ने पुलिस व एसएसबी से बताया कि उसके पुत्र गांजा लाकर घर में रखा था।

इस मामले के संदर्भ में घूरना थानाध्यक्ष संजय कुमार यादव ने बताया कि आरोपित महिला व उसके छोटे पुत्र की मेडिकल जांच के बाद उसे को न्यायिक हिरासत में अररिया भेजा दिया गया।

—————

(Udaipur Kiran) / Prince Kumar

Most Popular

To Top