Madhya Pradesh

मप्र सरकार सभी केंद्रीय एजेंसियों और प्रदेश सरकारों के सहयोग के लिए प्रतिबद्ध: मुख्यमंत्री डॉ. यादव

भोपाल, 6 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि नशे के खिलाफ हर कार्यवाही में मध्य प्रदेश सरकार सभी केंद्रीय एजेंसियों और प्रदेश सरकारों के सहयोग के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने रविवार को गुजरात सरकार के गृह राज्यमंत्री द्वारा किये गये ट्वीट पर कृतज्ञता व्यक्त की है।

मप्र पुलिस की सराहनीय मदद : गृह राज्य मंत्री गुजरात संघवी

गुजरात सरकार के गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने रविवार को अपने टवीट में लिखा है कि गुजरात एटीएस और एनसीबी दिल्ली द्वारा भोपाल में की गई संयुक्त कार्यवाही के दौरान मध्य प्रदेश पुलिस के द्वारा सराहनीय मदद की गई। ऑपरेशन की सफलता में मध्यप्रदेश पुलिस के अमूल्य योगदान के लिए मैं उन्हें हार्दिक बधाई देता हूँ। इस ऑपरेशन की आगे की इन्वेस्टीगेशन में भी मध्य प्रदेश पुलिस गुजरात एटीएस की निरंतर मदद कर रही है। इस तरह के विभिन्न राज्यो तथा केंद्रीय एजेंसीज़ के समन्वित प्रयासों से ही नार्कोटिक्स के विरुद्ध की लड़ाई को जीता जा सकता है। उन्होंने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव एवं उनकी समस्त टीम का बहुत-बहुत आभार माना है।

ऑपरेशन अंकुश के तहत 55 आरोपियों के खिलाफ की कार्यवाही

भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के निर्देशानुसार भोपाल पुलिस द्वारा मादक पदार्थों के विरुद्ध लगातार कड़ी कार्यवाही की जा रही है। इस अभियान में ऑपरेशन अंकुश चलाया गया है, जिसमें अब तक 55 आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही कर 13 करोड़ रुपये के मादक पदार्थ जप्त किए जा चुके हैं।

(Udaipur Kiran) तोमर

Most Popular

To Top