Uttrakhand

एबीवीपी के क्षेत्रीय संगठन मंत्री मनोज बोले- उत्तराखंड में छात्रसंघ चुनाव में लहराएगा भगवा

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बैनर

– प्रदेश भर में जिला स्तर पर अभ्यास कराए जाएंगे वर्ग, राष्ट्र और छात्रहित में कार्य करने की मिलेगी प्रेरणा

हरिद्वार, 06 अक्टूबर (Udaipur Kiran) ।अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हरिद्वार विभाग की बैठक रविवार को सरस्वती विद्या मंदिर (मायापुर) में संपन्न हुई।

बैठक में अभाविप द्वारा प्रत्येक वर्ष होने वाले सदस्यता अभियान, स्कूल, कॉलेज, विश्वविद्यालय और नगर इकाई गठन को लेकर चर्चा हुई। बैठक में हरिद्वार, लक्सर, रुड़की, भगवानपुर, ऋषिकेश, डोईवाला और नरेंद्रनगर के कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे। क्षेत्रीय संगठन मंत्री मनोज नीखरा ने बताया कि परिषद द्वारा नए और पुराने सभी कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देने के लिए पूरे प्रदेश में जिला स्तर पर अभ्यास वर्ग कराए जाएंगे। इससे कार्यकर्त्ता परिषद की नीतियों और सिद्धांतों से अवगत होंगे। साथ ही राष्ट्र और छात्रहित में कार्य करने की प्रेरणा मिलेगी।

उन्होंने कहा कि विद्यार्थी परिषद ने इस बार हेमवती नंदन बहुगुणा केंद्रीय विवि के सभी परिसरों में जीत दर्ज की है। उसी प्रकार पूरे प्रदेश में होने वाले छात्रसंघ चुनाव में भगवा लहराने का काम करेगा। राष्ट्रीय मंत्री अंकित शुक्ला ने बताया कि आज अभाविप के देशभर में 55 लाख से अधिक सदस्य हैं। बैठक में विभाग संगठन मंत्री मनीष राय, विभाग संयोजक विशाल भारद्वाज, जिला प्रमुख राहुल सिंह आदि मौजूद थे।

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Most Popular

To Top