CRIME

सिकटी में अज्ञात लोगों ने पति पत्नी पर किया जानलेवा हमला,पति की मौत,पत्नी का पूर्णिया में चल रहा इलाज

अररिया फोटो:सदर एसडीपीओ थानाध्यक्ष के स्टेज घटना की जांच करते

अररिया, 06 अक्टूबर (Udaipur Kiran) ।

जिले के भारत-नेपाल सीमा स्थित सिकटी थाना क्षेत्र के मुरारी टोला में बीती रात घर में सोये पति पत्नी की अज्ञात बदमाशों ने चाकू से प्रहार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। बुरी तरह से घायल पति-पत्नी को इलाज के लिए सिकटी पीएचसी और फिर वहां से सदर अस्पताल ले जाया गया। सदर अस्पताल में दोनों की नाजुक हालत को देखते हुए पूर्णिया राजकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां पत्नी फुदनी देवी का इलाज किया जा रहा है। जबकि पति डोमी ऋषिदेव की मौत पूर्णिया ले जाने के क्रम में ही हो गई।

पूर्णिया में चिकित्सकों ने डोमी ऋषिदेव को मृत घोषित कर दिया।घटना की सूचना मिलने के बाद सदर एसडीपीओ रामपुकार सिंह, सिकटी थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी लेने के साथ तफ्तीश में जुट गई।वैज्ञानिक अनुसंधान को लेकर पुलिस की ओर से फोरेंसिक साइंटिफिक लैब एफएसएल की टीम को बुलाया गया।जिनके द्वारा घटनास्थल से कई सैंपल कलेक्ट किए गए।

घटना की जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि दोनों पति पत्नी अपने घर में सोए हुए था।देर रात को अज्ञात बदमाशों के द्वारा चाकू से जानलेवा हमला किया गया। उन्होंने बताया कि डोमी ऋषिदेव के शरीर के साथ-साथ सर में चाकू से कड़ा प्रहार किया गया था। जबकि उनकी पत्नी फुदनी देवी के पेट में चाकू मारा गया।उन्होंने प्रथमदृष्टया घर के सदस्यों का ही घरेलू किसी विवाद में हत्या का प्रयास किए जाने की आशंका जाहिर की।उन्होंने कहा कि इसके अलावे अन्य कई बिंदुओं पर पुलिस की ओर से जांच की जा रही है।

(Udaipur Kiran) / राहुल कुमार ठाकुर

Most Popular

To Top