Haryana

गुरुग्राम: निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल ने परिवार के बीच रहकर बिताया समय

फोटो नंबर-01: गुरुग्राम के सेक्टर-14 स्थित अपने आवास पर परिवार के साथ समय बिताते निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल।

-अपनी जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त हैं नवीन गोयल

-बोले, हम गुरुग्राम की सेवा में कर रहे हैं और करते रहेंगे

गुुरुग्राम, 6 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । हरियाणा विधानसभा चुनाव में गुरुग्राम विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मजबूती से चुनाव लडऩे वाले नवीन गोयल चुनाव से अगले दिन रविवार को परिवार के बीच रहे।

चुनावों की तैयारियों से लेकर चुनाव संपन्न होने तक बच्चों को भी समय नहीं दे पाए थे। इसलिए उन्होंने बच्चों से भी पढ़ाई-लिखाई पर चर्चा की।

निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल ने रविवार सुबह पूजा-पाठ करके, भगवान से सभी की खुशहाली और समृद्धि की कामना की। घर पहुंचे साथियों, कार्यकर्ताओं से मिलकर कुछ चर्चा की।

परिवार के साथ काफी समय बिताया। नवीन गोयल ने बताया कि जब से चुनावी प्रक्रिया शुरू हुई, जब से अब तक परिवार के बीच बैठने का समय नहीं मिल पा रहा था। बच्चों से भी कम मिलना हो रहा था। अब बेटियों की पढ़ाई-लिखाई के बारे में जानकारी ली।

काफी समय बाद पूरे परिवार के साथ बैठकर खाना खाया। गुरुग्राम के मतदाताओं समेत पूरे विधानसभा क्षेत्र का एक बार फिर से नवीन गोयल ने आभार जताते हुए कहा कि वैसे तो गुरुग्राम की जनता उनके लिए सम्मानीय है, लेकिन चुनाव में जिस तरह से सभी ने मिलकर मजबूत होकर काम किया है, सभी ने दिल जीत लिया है।

हर व्यक्ति खुद को नवीन गोयल समझकर काम कर रहा था। बिना काम बताए भी लोगों ने काम संभाल रखे थे। प्रचार को हर घर तक पहुंचाकर सभी ने यह दिखा दिया कि हम किसी से कम नहीं हैं।

नवीन गोयल ने कहा कि गुरुग्राम का चुनाव कोई छोटा चुनाव नहीं कहा जा सकता।

पूरे हरियाणा की नजर इस चुनाव पर रहीं। राजधानी के साथ होते हुए गुरुग्राम का और अधिक महत्व है। इस चुनाव में हमारे हर साथी ने, हर मतदाता ने पूरे उत्साह के साथ भाग लिया। लोग खुशियां मनाते हुए मतदान केंद्रों पर पहुंचे। नवीन गोयल ने फिर से दोहराया कि वे गुरुग्राम की सेवा के लिए आगे बढ़े हैं। सेवा करते रहेंगे।

गुरुग्राम से समस्याओं को खत्म करके सभी के हकों को दिलाना ही उनकी प्राथमिकताओं में रहेगा। मूलभूत सुविधाओं को सही करवाना ही उनका पहला काम होगा। उन्होंने कहा कि मां शीतला के आशीर्वाद, भोले बाबा, खाटू वाले श्याम बाबा के आशीर्वाद से हम सफल होकर गुरुग्राम में विकास की एक नई इबारत लिखने की शुरुआत करेंगे।

(Udaipur Kiran) /ईश्वर

(Udaipur Kiran) हरियाणा

Most Popular

To Top