Madhya Pradesh

सिंगरौलीः उप मुख्यमंत्री शुक्ल ने क्रिटकल केयर हॉस्पिटल ब्लॉक का किया भूमि-पूजन

सिंगरौलीः उप मुख्यमंत्री शुक्ल ने क्रिटकल केयर हॉस्पिटल ब्लॉक का किया भूमि-पूजन

भोपाल, 4 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने शुक्रवार को सिंगरौली में क्रिटकल केयर हॉस्पिटल ब्लॉक का भूमिपूजन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि क्रिटिकल केयर हॉस्पिटल सिंगरौली का कार्य मेडिकल कॉलेज के पास प्रारंभ किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह 600 बेड का अस्पताल होगा, बाद में 100 बेड और बढ़ाये जायेंगे। उप मुख्यमंत्री शुक्ल ने उन्होंने निर्माण कार्य को समय सीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिए।

कार्यक्रम में पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री राधा सिंह ने कहा कि उप मुख्यमंत्री शुक्ल सिंगरौली के विकास के लिए सदैव प्रतिबद्ध रहे हैं। उन्होंने जब प्रभारी मंत्री के रूप में जिले की जिम्मेदारी संभाली थी, तब भी कई महत्वपूर्ण परियोजनाओं को पूरा किया था और भविष्य में भी ऐसी ही सौगातें मिलेंगी। इस मौके पर सांसद डॉ. राजेश मिश्र, विधायक सिंगरौली राम निवास शाह, विधायक देवसर राजेन्द्र मेश्राम, विधायक सिहावल विश्वामित्र पाठक, विधायक धौहनी कुवर सिंह टेकाम सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

उप मुख्यमंत्री ने ज्वालामुखी माता मंदिर में की पूजा-अर्चना

शारदेय नवरात्र के अवसर पर सिंगरौली जिले के प्रवास पर उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने क्षेत्र के सुप्रसिद्ध ज्वालामुखी माता मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की। उप मुख्यमंत्री ने माता से प्रदेश की खुशहाली एवं समृद्धि की प्रार्थना की।

(Udaipur Kiran) तोमर

Most Popular

To Top