Haryana

गुरुग्राम: निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल ने शो निकालकर दिखाई ताकत

फोटो नंबर-01: गुरुग्राम में चुनाव प्रचार थमने के अंतिम दिन नवीन गोयल के रोड शो का नजारा।

-प्रेम मंदिर से शुरू हुआ रोड शो सदर बाजार होते हुए न्यू रेलवे रोड पर हुआ संपन्न

गुरुग्राम, 3 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । चुनाव प्रचार के अंतिम दिन गुरुवार को नवीन गोयल के रोड शो से गुरुग्राम पीतांबरी रंग में रंग गया। पे्रम मंदिर से शुरू हुआ रोड शो कबीर भवन चौक, जामा मस्जिद चौक, सदर बाजार, डाकखाना चौक होते हुए न्यू रेलवे रोड स्थित कैनविन आरोगय धाम के पास संपन्न हुआ।

रोड शो में पीले झंडों, पीली टोपी, पीले पटकों और पीले फूलों से सब पीला ही पीला नजर आया। रोड शो में पीले फूलों की ही बरसात की गई। जहां-जहां से रोड शो गुजरा, वहां-वहां पर सडक़ें भी पीली हो गई। नवीन गोयल के चुनाव में पीला रंग भी हिट हो गया है। गुडग़ांव विधानसभा क्षेत्र से मजबूत निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल ने गुरुवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन उन्होंने शहर में भव्य रोड शो निकालकर अपनी ताकत दिखाई। हजारों लोगों ने उनके रोड शो में भाग लिया। रोड शो से पूर्व नवीन गोयल ने श्री सुदर्शन मंदिर व प्रेम मंदिर में माथा टेका। कबीर भवन के सामने स्थित शिव मूर्ति चौक मंदिर में भी नवीन गोयल ने माथा टेका। पहले तो गाड़ी पर चढक़र नवीन गोयल ने एक बड़ा गिलास लहराते हुए चुनाव चिन्ह कांच के गिलास पर वोट डालकर इतिहास बनाने का आह्वान किया। इसके बाद वे गाड़ी से नीचे उतरे और पैदल ही चलने लगे। नवीन गोयल निर्दलीय प्रत्याशी वे भले हों, लेकिन अपने चुनाव के वे खुद ही स्टार प्रचारक बने हैं। एक विशाल गिलास को दिखाते हुए उन्होंने हर दुकानदार, राहगिर से कांच के गिलास को जिताकर लाज रखने का आह्वान किया।

मेरे जीवन का हर पल गुरुग्राम को समर्पित: नवीन गोयल

चुनाव प्रचार के आखरी चरण में निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल ने पद यात्रा निकालकर अपनी ताकत तो दिखा ही दी, साथ ही गुरुग्राम की जनता के सामने एक बार फिर से अपनी भावनाएं, अपना मिशन प्रस्तुत किया। नवीन गोयल ने कहा कि मेरे जीवन का हर पल, हर क्षण गुरुग्राम को समर्पित है। गुडग़ांव की जनता का आशीर्वाद मिलते ही वे अपने जनसेवा, जन कार्यों के मिशन पर लग जाएंगे। उन्होंने कहा कि 8 तारीख को रिजल्ट आएगा और 9 को वे अपने मिशन पर जुट जाएंगे।

(Udaipur Kiran) हरियाणा

Most Popular

To Top