West Bengal

भाजपा नेता रूपा गांगुली को पुलिस के काम में बाधा डालने पर हिरासत में लिया गया – पुलिस कमिश्नर

भाजपा नेता रूपा गांगुली

कोलकाता, 03 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता रूपा गांगुली को गुरुवार को कोलकाता के एक पुलिस स्टेशन के काम में बाधा डालने के आरोप में हिरासत में लिया गया। उन्होंने पांच लोगों की रिहाई की मांग को लेकर थाने के बाहर प्रदर्शन किया, जिन्हें पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

कोलकाता पुलिस आयुक्त मनोज वर्मा ने गुरुवार को बताया कि रूपा गांगुली उन पांच लोगों की रिहाई की मांग कर रही थीं, जिन्हें कल पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

वर्मा ने यह बयान तब दिया जब वे दुर्गा पूजा पंडालों का दौरा कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे थे।

पूर्व राज्यसभा सांसद और अभिनेत्री रूपा गांगुली के खिलाफ पुलिस के काम में बाधा डालने के आरोप में मामला दर्ज होने के बाद उन्हें बांसद्रोणी पुलिस स्टेशन के सामने प्रदर्शन करने के चलते हिरासत में लिया गया।

आयुक्त वर्मा ने बताया कि गांगुली को समझाया गया कि उन पांच लोगों को विशेष आरोपों के तहत गिरफ्तार किया गया है, और इसके लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया जा सकता है।

दरअसल बुधवार सुबह, दक्षिण कोलकाता के बांसद्रोणी इलाके में एक पेलोडर की चपेट में आने से नौवीं कक्षा के एक छात्र की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिसकर्मियों का घेराव किया और विरोध प्रदर्शन किया। रूपा गांगुली ने विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया। वह रात भर थाने में बैठी रहीं, जिसके बाद गुरुवार सुबह पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया।

(Udaipur Kiran) / ओम पराशर

Most Popular

To Top