Haryana

कैथल: मुख्यमंत्री के मंच से भाजपा उम्मीदवार ने सुरजेवाला को दी धमकी, बोले औकात में रहो हमसे बड़ा कोई गुंडा नहीं

मुख्यमंत्री के मंच से सुरजेवाला को धमकी देते हुए भाजपा उम्मीदवार लीलाराम

कैथल, 30 सितंबर (Udaipur Kiran) । कैथल में भाई उदय सिंह ग्राउंड में सोमवार आयोजित मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की की रैली में भाजपा उम्मीदवार भाई लीलाराम के बोल भी बिगड़ गए। उन्होंने सीएम की मौजूदगी में मंच से ही खुद को गुंडा बताकर सुरजेवाला को औकात में रहने की धमकी दे डाली। इस पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने केवल इतना कहा कि सभी को शांति से मर्यादा में रहकर ही चुनाव लड़ना चाहिए। एक उम्मीदवार को दूसरे के खिलाफ गलत शब्दों का प्रयोग नहीं करना चाहिए।

2019 के विधानसभा चुनाव में कैथल के आईटीआई बूथ पर सुरजेवाला और लीलाराम के कार्यकर्ताओं का झगड़ा हो चुका है। जिसमें दोनों पक्षों के लोगों को चोटें आई थी। इस बार जिला प्रशासन इस भूत को लेकर काफी सतर्क है और आईटीआई के बूथ को अति संवेदनशील की श्रेणी में रखा हुआ है। भाई उदय सिंह ग्राउंड में आयोजित रैली में सीएम नायब सिंह सैनी के बाद बोलते हुए भाजपा उम्मीदवार लीलाराम ने कहा कि अगर सुरजेवाला औकात में रहकर चुनाव लड़ेगा तो हम प्यार से चुनाव लडेंगे। अगर गुंडागर्दी दिखाओगे तो शहर में हमसे बड़ा कोई गुंडा नहीं है।

अगर सुरजेवाला किसी गलतफहमी में हैं तो दूर कर ले, हम ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं। लीलाराम यहीं पर नहीं रुके वे कांग्रेस उम्मीदवार और सुरजेवाला के बेटे आदित्य सुरजेवाला के बारे में भी गलत शब्द बोलते रहे। उन्होंने कहा कि ये (सुरेजवाला) अमेरिका से सांड लेकर आया। पहले क्या शहर में काले सांडों की संख्या कम थी, जो इसे (आदित्य) लेकर आया। इसके भाई ने 20 साल सेवा की, उसे दूध से मक्खी की तरह निकालकर फेंक दिया। उन्होंने कहा कि सुरजेवाला के कार्यकर्ता आजकल बदतमीजी पर उतर आए हैं, वह जो होर्डिंग लगवाते हैं, उनको रात को उतरवा देते हैं। जो पोस्टर लगाए हैं, उनको फाड़ देते हैं। जबकि उन्होंने आज तक सुरजेवाला के कोई भी होर्डिंग और पोस्टर नहीं हटवाए।

—————

(Udaipur Kiran) / नरेश कुमार भारद्वाज

Most Popular

To Top