Haryana

प्रधानमंत्री के दाैरे से पहले पलवल में ट्रेफिक रूट बदले

File Photo  PM Modi

पलवल, 30 सितंबर (Udaipur Kiran) । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक अक्टूबर को जिले में आगमन को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह चौकन्ना दिखाई दे रहा है। आम नागरिकों को इस दौरान कोई दिक्कत न हो इसके लिए पुलिस प्रशासन ने रूट डायवर्ट कर दिए है, क्योंकि राष्ट्रीय राजमार्ग-19 पर सुबह नौ बजे से रात्रि नौ बजे तक भारी व छोटे वाहनों का प्रवेश पूरी तरह बंद रहेगा।

जिला पुलिस प्रवक्ता संजय कादियान ने सोमवार बताया कि एक अक्टूबर को सुबह 9 बजे से रात्रि 9 बजे तक जिला पलवल की सीमाएं सभी प्रकार के भारी एवं छोटे वाहनों का प्रवेश पूरी तरह बंद रहेंगी। इस दौरान लोग नेशनल हाईवे- 19 का इस्तेमाल करने से बचें । उन्होंने बताया कि जरूरी होने पर आम नागरिकों व वाहन चालकों की सुविधा के लिए पलवल पुलिस ने रूट डायवर्ट किए हैं।

उन्होंने कहा कि यात्रा के लिए वैकल्पिक मार्ण बाईपास रोड़ (केएम पी-केजीपी)का प्रयोग करें। दिल्ली व फरीदाबाद से पलवल, कोसी व मथुरा जाने वाले वाहन, मुंबई-वडोदरा एक्सप्रेस-वे के कैली (फरीदाबाद) कट का प्रयोग करते हुए कुंडली -मानेसर पलवल एक्सप्रेस- वे से होते हुए पतवल के अटोहां कट पर उतर कर अपने गंतव्य पर पहुंचें। इसी प्रकार पलवल, कोसी व मथुरा की तरफ से दिल्ली वफरीदाबाद की तरफ जाने वाले वाहन चालक पलवल के अटोहां कट से कुंडली-मानेसर केएमपी एक्सप्रेस-वे से होते हुए मुंबई-वड़ोदरा एक्सप्रेस वे का प्रयोग कर कैली फरीदाबाद कट पर उतर कर अपने गंतव्य पर पहुंच सकते हैं।

(Udaipur Kiran) / गुरुदत्त गर्ग

Most Popular

To Top