Haryana

हिसार : पुत्रवधू ने मां व सौतेले पिता के साथ मिलकर की थी ससुर की हत्या

प्रॉपर्टी हड़पने के लिए कर डाली रिटायर्ड बैंक मैनेजर की हत्या

हिसार, 27 सितंबर (Udaipur Kiran) । रिटायर्ड बैंक मैनेजर की हत्या के मामले का पटाक्षेप करते हुए स्पेशल स्टाफ व शहर थाना पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में ऋषि नगर निवासी साहिल व कुसुम तथा सेक्टर 33 निवासी करिश्मा शामिल है।

थाना प्रभारी निरीक्षक अमित ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी करिश्मा मृतक बैंक मैनेजर विजय आहुजा की पुत्र वधु है, दूसरी आरोपी कुसुम, करिश्मा की मां और साहिल करिश्मा का सौतेला पिता है। इन्होंने रिटायर्ड बैंक मैनेजर विजय आहुजा की प्रॉपर्टी हड़पने के लिए षड्यंत्र के तहत उसकी हत्या की।

आरोपी करिश्मा, कुसुम व साहिल ने मिलकर अपने एक साथी दिल्ली निवासी आशु के साथ मिलकर रिटायर्ड बैंक मैनेजर विजय आहुजा की हत्या करने की योजना बनाई। आरोपी साहिल को मृतक विजय आहुजा की दिनचर्या के बारे में जानकारी थी।

साहिल ने अपने दोस्त आशु के साथ मिलकर 23 सितंबर की सुबह सत्य नगर से ऋषि नगर के रास्ते सेक्टर 33 रास्ते पर विजय आहुजा की हत्या की। साहिल ने उसे स्कूटी से गिराकर पकड़ा और आशु ने चाकू से वार कर हत्या की।

थाना प्रभारी निरीक्षक अमित ने बताया कि मृतक की बेटी प्रेरणा की शिकायत पर शहर थाना में केस दर्ज करके जांच शुरू की थी।

इसके चलते पुलिस ने आरोपी साहिल को एयरपोर्ट चौक व करिश्मा और कुसुम को सेक्टर 33 से गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर

Most Popular

To Top