Haryana

पलवल:पुलिस अधिकारियों ने चुनाव के मद्देनजर ग्रामीणाें के साथ की बैठक

पुलिस के कर्मचारियों द्वारा ग्रामीणों से बात चीत करते हुए

पलवल, 26 सितंबर (Udaipur Kiran) । विधानसभा चुनाव में शंतिपूर्ण मतदान के लिए पुलिस द्वारा गांव-गांव बैठकें आयोजित की जा रही हैं। इसी कड़ी में थाना शहर प्रभारी रेनू शेखावत व होडल थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने चुनाव मध्य नजर अपने-अपने थाना क्षेत्र के गांव पातली खुर्द, अगवानपुर, आल्हापुर, ककराली, कारना व गोड़ोता सहित होडल के कई गांवों के सरपंचों सहित ग्रामीणों के साथ बैठक की। पुलिस टीमों ने संवेदनशील बूथों का निरीक्षण किया।

एसपी चंद्र मोहन ने कहा कि विधानसभा चुनाव को स्वतंत्र, निष्पक्ष तथा शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न करवाने को लेकर पलवल पुलिस पूरी तरह से तैयार है। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस की ओर से पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। चुनाव को शांतिपूर्ण कराने के लिए जिला पुलिस के जवान, पैरा मिलिट्री की तीन कंपनियां, फ्लाइंग स्क्वायड, स्टेटिक सर्विलांस, क्विक रिस्पॉन्स तथा पेट्रोलिंग पार्टी के विशेष दस्तों को तैनात किए गए है।

जिले में आदर्श आचार संहिता की पालना करने के साथ-साथ चप्पे-चप्पे पर पुलिस नजर रखी जा रही है। उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में मतदान की भूमिका अत्यंत महत्वपूर्ण है। इसलिए यह सबका उत्तरदायित्व है कि हम इन्हें शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न करवाने में सहयोग करें। आमजन को चाहिए कि वे लोकतंत्र के इस महा पर्व में अपना ज्यादा से ज्यादा योगदान देते हुए अपने मताधिकार का प्रयोग करें। एसपी ने कड़े शब्दों में कहा कि चुनाव में विघ्न डालने की कोशिश भी की गई, तो ऐसे असामाजिक तत्वों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

—————

(Udaipur Kiran) / गुरुदत्त गर्ग

Most Popular

To Top