RAJASTHAN

भाजपा के सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक गुरुवार को

भाजपा के सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक गुरूवार को

-राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष अभियान को लेकर करेंगे चर्चाः डॉ अरूण चतुर्वेदी

जयपुर, 25 सितंबर (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक गुरूवार को प्रदेश कार्यालय में आयोजित की जाएगी। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड, भाजपा राजस्थान प्रभारी डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल, सह प्रभारी विजया राहटकर और राष्ट्रीय मंत्री एवं सदस्यता अभियान के प्रदेश प्रभारी ऋतुराज सिन्हा बैठक में कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करेंगे।

भाजपा सदस्यता अभियान के प्रदेश संयोजक डॉ अरुण चतुर्वेदी ने बताया कि दाे सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर अभियान को शुरू किया था। इसके बाद देशभर के राज्यों में, जिलों, मंडल, बूथ पर एक अभियान चलाकर आमजन को भाजपा परिवार का सदस्य बनाने की मुहिम शुरू की गई। पीएम मोदी के नेतृत्व में आमजन जोश और उमंग के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहा है। ऐसे में अभियान की प्रगति रिपोर्ट के लिए भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारी प्रदेश पदाधिकारियों के साथ गुरुवार 26 सितंबर को भाजपा प्रदेश कार्यालय में समीक्षा करेंगे।

भाजपा सदस्यता अभियान के प्रदेश संयोजक डॉ अरुण चतुर्वेदी ने बताया कि समीक्षा बैठक के पहले सत्र में जहां भाजपा के प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, सदस्यता अभियान के जिला संयोजक, जिला प्रभारी उपस्थित रहेंगे वहीं दूसरे सत्र में भाजपा के जयपुर संभाग सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, 2023 के विधानसभा चुनाव प्रत्याशी, संभाग के जिला प्रमुख, महापौर, उप महापौर सहित जनप्रतिनिधिगण उपस्थित रहेंगे।

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top