Bihar

स्वास्थ्य शिविर में केंद्रीय मंत्री और विधायक ने आयुष्मान कार्ड का वितरण किया

Sawasth shivir

पश्चिम चंपारण(बगहा), 25 सितम्बर (Udaipur Kiran) । केंद्रीय कोयला एवं खनन राज्यमंत्री सतीशचंद्र दुबे एवं बगहा विधायक राम सिंह ने पंडित कमलनाथ तिवारी अनुमंडलीय अस्पताल बगहा में स्वास्थ्य शिविर लगाकर आयुष्मान कार्ड लोगों के बीच बुधवार को वितरण किया है।इस दौरान स्वास्थ्य शिविर में लोगों का ईलाज भी हुआ।

केंद्रीय कोयला एवं खनन राज्यमंत्री सतीशचंद्र दुबे ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने गरीबी रेखा के परिवार में सभी लोगों की चिंता करते हुए आयुष्मान कार्ड जारी किया, जिस पर पांच लाख रुपया तक का ईलाज हो सकता है। इस दौरान अस्पताल में पोषण किट का वितरण भी किया गया।

स्थानीय विधायक राम सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री के दूरदर्शी सोच के कारण हीं ऐसे जनकल्याणकारी योजनायें धरातल पर दिख रहे हैं। बगहा भाजपा जिलाध्यक्ष ने योजना को विस्तार से समझते हुए कहा कि सभी वर्ग के 70 वर्ष के पुरूष एवं 60 वर्ष की महिलाएँ भी इस शिविर में बिना राशन कार्ड के आयुष्मान कार्ड बनवा सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि 17 सितम्बर 2024 को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर पूरे देश मे भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के रूप में मनाया जा रहा है।

(Udaipur Kiran) नाथ तिवारी

—————

(Udaipur Kiran) / अरविन्द नाथ तिवारी

Most Popular

To Top