HEADLINES

कंगना रनौत ने किसान कानून को लेकर दिए गए बयानों को लिया वापस, जताया खेद

कंगना रौनत (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, 25 सितंबर (Udaipur Kiran) ।भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद कंगना रनौत ने बुधवार को जारी एक बयान में अपने पिछले बयान को वापस लेते हुए स्थिति स्पष्ट की है। उन्होंने कहा कि अब वे एक कलाकार नहीं हैं बल्कि भाजपा की कार्यकर्ता हैं, इसलिए पार्टी का मत ही उनका मत है।

भाजपा सांसद कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर वीडियो संदेश में कहा कि पिछले कुछ दिनों में मीडिया ने मुझसे किसान कानून पर कुछ सवाल पूछे और मैंने सुझाव दिया कि किसानों को प्रधानमंत्री मोदी से किसान कानून वापस कराने का अनुरोध करना चाहिए। मेरे बयान से कई लोग निराश हैं। जब किसान कानून का प्रस्ताव आया तो हममें से कई लोगों ने इसका समर्थन किया लेकिन हमारे प्रधानमंत्री ने बड़ी संवेदनशीलता और सहानुभूति के साथ इसे वापस लिया और हम सभी कार्यकर्ताओं का कर्तव्य है कि हम उनकी बातों को सम्मान दें। उन्होंने कहा कि वे कोई कलाकार नहीं हैं, अब वे भारतीय जनता पार्टी की कार्यकर्ता हैं।

उन्होंने गलती मानते हुए कहा कि उनकी राय निजी राय की जगह पार्टी की होनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि जिन शब्दों से लोगों को निराशा हुई है, उन शब्दों को वे वापस लेती हैं।

उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और भाजपा सासंद कंगना रनौत ने निरस्त किए गए तीन कृषि कानूनों को फिर से लागू करने को लेकर टिप्पणी की थी। जिसके बाद उनको अपनी ही पार्टी से भी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। यहां तक की भाजपा ने खुद को कंगना के बयान से अलग कर लिया। जिसके बाद कंगना को आगे आकर सफाई देनी पड़ी है।

—————

(Udaipur Kiran) / विजयालक्ष्मी

Most Popular

To Top