Uttrakhand

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर भाजपा घर-घर चलाएगी सदस्यता अभियान

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान।

देहरादून, 24 सितंबर (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर बुधवार को घर-घर अभियान से प्रत्येक बूथ पर 100 सदस्य बनाकर श्रद्धांजलि दी जाएगी।

पार्टी मुख्यालय में मीडिया से बातचीत में प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि राज्य में संगठन पर्व, जनसहभागिता के साथ पूरे उत्साह से आगे बढ़ रहा है। दो सितंबर से शुरू हुए पहले चरण में अब तक 8.5 लाख से अधिक लोग पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ले चुके हैं। सदस्यता अभियान के प्रथम चरण में अंतिम दिन 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती के पावन अवसर पर बूथ स्तर पर अभियान जोर शोर से चलाया जाएगा। इस दिन भाजपा परिवार सभी बूथों पर अपने संस्थापक और प्रेरणास्रोत पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्रों पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। उनके जीवन और योगदान को याद करते हुए कार्यक्रम आयोजित होने हैं। साथ ही विचार गोष्ठी आयोजित की जाएगी। उन्होंने बताया कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि देने के लिए पार्टी कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर घर-घर संपर्क करेंगे। इसके लिए कार्यकर्ता अल्पकालीन विस्तारक के रूप में बूथ स्तर पर समय देगा। प्रत्येक बूथ पर घर-घर संपर्क अभियान चलाकर कम से कम 100 सदस्य बनाने का प्रयास किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि प्रथम चरण की समाप्ति के बाद 27 सितंबर को मंडल स्तरीय समीक्षा बैठक का आयोजन किया जाएगा। उसके बाद 02 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक सदस्यता अभियान के दूसरे चरण को संपन्न किया जाएगा। जिसमें समाज के विभिन्न वर्गों, जातियों, समूहों, वर्गों के बड़े कार्यक्रम पार्टी के सातों मोर्चों की ओर से आयोजित किए जाएंगे।

———–

(Udaipur Kiran) / राजेश कुमार

Most Popular

To Top