Haryana

पलवल : इनामी बदमाश काबू, अवैध शराब, हथियार व नकदी बरामद

पलवल : इनामी बदमाश,आरोपियों से अवैध शराब, हथियार व नकदी बरामद

पलवल, 24 सितंबर (Udaipur Kiran) । जिले में विधानसभा चुनाव के मध्य नजर अलर्ट मोड पर जिला पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ स्पेशल ऑपरेशन आक्रमण चलाया हुआ है। ऑपरेशन के तहत एक दिन में जिला पुलिस ने पांच हजार के इनामी बदमाश सहित 69 आरोपियों को दबोचा। जिनसे भारी मात्रा में अवैध शराब, मादक पदार्थ, जुआ एवं सट्टा में लगाई गई राशि व चोरी की बाइक बरामद की है।

ऑपरेशन आक्रमण के तहत एसपी चंद्रमोहन के नेतृत्व में सभी अपराध जांच शाखा, थानों व चौकियों की तैयार की गई 47 टीमों में तैनात 163 पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों ने अपराधियों पर कड़ा प्रहार करते हुए अलग-अलग मामलों में धर पकड़ की। ऑपरेशन के तहत एवीटी टीम ने दस अगस्त 2024 को दर्ज दीपक हत्या मामले में फरार इनामी बदमाश चांदहट गांव निवासी राहुल उर्फ भोला को गिरफ्तार किया है।

जिले की अन्य टीमों ने 10 पीओ व 17 बेल जंपर एवं चार एनबीडब्ल्यू को दबोचा है। आबकारी अधिनियम के तहत 15 मामले दर्ज कर 17 को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध 569 बोतल देसी एवं 288 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की है। जुआ अधिनियम के तहत दो मामलों में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे 3310 रुपए बरामद किए।

एनडीपीएस एक्ट के दो मामलों में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लाखों रुपए कीमत का 48 किलो 779 ग्राम गांजा व एक देसी पिस्टल और चार जिंदा कारतूस बरामद किए। जबकि विभिन्न थानों में दर्ज पुराने मामलों में 28 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि जिले में ट्रेफिक नियमों का उल्लंघन करने व लेन चेंज के आरोप में 397 वाहनों के चालान किए।

(Udaipur Kiran) / गुरुदत्त गर्ग

Most Popular

To Top