WORLD

बांग्लादेश के कॉक्स बाजार में बदमाशों ने लेफ्टिनेंट की हत्या की

लेफ्टिनेंट तंजीम सरवर निरजन का फाइल फोटो।

ढाका, 24 सितंबर (Udaipur Kiran) । बांग्लादेश में रोहिंग्या बाहुल्य कॉक्स बाजार में बदमाशों ने एक युवा सैन्य अधिकारी की हत्या कर दी। इस सिलसिले में तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) ने आज यह जानकारी दी।

ढाका से छपने वाले बांग्ला अखबार (अंग्रेजी संस्करण) प्रोथोम अलो की खबर में आईएसपीआर के हवाले से कहा गया है कि कॉक्स बाजार के चकरिया उपजिला के दुलाहजारा इलाके में संयुक्त बलों के अभियान के दौरान बदमाशों ने लेफ्टिनेंट तंजीम सरवर निरजन की हत्या कर दी। वह एसटी बटालियन का हिस्सा थे।

आईएसपीआर ने बताया है कि मेजर उज्ज्वल के नेतृत्व में लेफ्टिनेंट तंजीम, दो जूनियर कमीशन अधिकारी और 24 सैनिकों ने रात लगभग 12:30 बजे एक घर को घेरा। यह भांपते हुए लुटेरों ने भागने का प्रयास किया। इस दौरान लेफ्टिनेंट तंजीम का सामना दो बदमाशों से हुआ। उनमें से एक ने तंजीम की गर्दन पर चाकू से वार कर दिया। हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें चकरिया क्रिश्चियन अस्पताल ले जाया गया। हालत बिगड़ने पर रामू संयुक्त सैन्य अस्पताल (सीएमएच) में स्थानांतरित किया गया। डॉक्टरों ने सुबह 4:50 बजे उन्हें मृत घोषित कर दिया। संयुक्त बलों ने तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। ​चकरिया सर्किल के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एमएम रकीबुल राजा ने पुष्टि की। उन्होंने कहा कि तीनों संदिग्धों से पूछताछ जारी है।

———————–

(Udaipur Kiran) / मुकुंद

Most Popular

To Top