RAJASTHAN

नशे के खिलाफ जोधपुर रेंज में ऑपरेशन सवेरा लॉन्च : आईजी ने क्रिकेटरों को पहनाया जोधपुरी साफा

jodhpur

जोधपुर, 23 सितम्बर (Udaipur Kiran) । जोधपुर रेंज में ऑपरेशन सवेरा लॉन्च किया गया है। जोधपुर रेंज आईजी विकास कुमार के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में क्रिकेट खिलाडिय़ों के उपस्थिति में ऑपरेशन सवेरा की लॉन्चिंग हुई। यह ऑपरेशन आईजी की नशे के खिलाफ एक मुहिम है। कार्यक्रम में क्रिकेट की दुनिया के मिस्टर परफेक्ट कहे जाने वाले सुरेश रैना, संजय मांजरेकर, इंग्लैंड के स्पिनर मोंटी पनेसर, पीटर ट्रेगो, स्टुअर्ट बिन्नी, जॉर्ज वॉर्कर, चैडविक वॉल्टन भी मौजूद रहे।

ऑपरेशन सवेरा नशे के खिलाफ जोधपुर रेंज पुलिस और इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के संयुक्त तत्वावधान में शुरू हुआ। रविवार रात लीजेड्स लीग के खिलाड़ी आईजी के निवास स्थान पर पहुंचे। खिलाडिय़ों के स्वागत में आईजी ने जोधपुर की शान जोधपुरी साफा पहनाया तब खिलाडिय़ों को यह अंदाज बहुत भाया। खिलाड़ी पीटर साफा पहन कर रजवाड़ी अंदाज में बैठे और फोटो खींचवाने लगे। स्वागत की कड़ी में जब इंग्लैंड के स्पीनर रहे मोंटी पनेसर की बारी आने पर आईजी विकास कुमार ने मोंटी से पूछा तो वह खुशी-खुशी बोले जरुर… जैसे ही उन्हें साफा पहनाया गया तो दूसरे खिलाड़ी बोल पड़े वाह पाजी..।

नशे से बचकर रहें युवा: रैना

कार्यक्रम में भारत के धुरंधर बल्लेबाज रहे सुरेश रैना, पूर्व तेज गेंगदबाज मुनाफ पटेल, इंग्लैड के स्पिनर रहे मोंटी पनेसर, पंकज सिंह, नीरज चोपड़ा सहित अन्य खिलाड़ी मौजूद रहे। सुरेश रैना ने इस अवसर पर कहा कि नशा युवा व हर वर्ग के लिए घातक है। युवाओं को इससे बचना चाहिए और युवाओं को खेल में आगे आना चाहिए। मोंटी पनेसर ने भी इस मौके पर कहा कि सही राह पर चल कर युवाओं को अपना नाम करना चाहिए खेलों में आगे आना चाहिए। इस अवसर पर जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल, ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र यादव, डीआरएम जोधपुर पंकज कुमार, आईओ सिएल के उप महाप्रबंधक अजय पाहुजा, नगर निगम आयुक्त टी शुभमंगला ने खिलाडिय़ों का स्वागत किया।

(Udaipur Kiran) / सतीश

Most Popular

To Top