Sports

आईसीसी ने महिला टी20 विश्व कप के लिए जारी किया आधिकारिक गीत ‘व्हाटएवर इट टेक्स’

महिला टी-20 विश्व कप 2023 का खिताब जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम

दुबई, 23 सितंबर (Udaipur Kiran) । अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने आगामी महिला टी20 विश्व कप 2024 के लिए सोमवार को आधिकारिक इवेंट गीत ‘व्हाटएवर इट टेक्स’ जारी किया है। साउंडट्रैक ऑल-गर्ल पॉप ग्रुप विश (डब्लू.आई.एस.एच.), संगीत निर्देशक मिकी मैक्लेरी, संगीतकार पार्थ पारेख और बे म्यूजिक हाउस द्वारा निर्मित है।

यह गीत अब दुनिया भर के प्रमुख प्लेटफ़ॉर्म पर डाउनलोड और स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। साउंडट्रैक के साथ आधिकारिक संगीत वीडियो भी लॉन्च किया गया, इसमें महिला क्रिकेट के प्रतिष्ठित क्षणों की हाइलाइट रीलें हैं और कोरियोग्राफी में आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप 2024 को वर्ष का अवश्य देखे जाने वाला इवेंट बताया गया है।

आईसीसी ने एक बयान में कहा, आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के नौवें संस्करण के लिए गीत में वैश्विक पॉप ध्वनि को शामिल किया गया है, जो अंतरराष्ट्रीय दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होने और युवा प्रशंसकों से जुड़ने के लिए उत्साह और ऊर्जा का मिश्रण है। डब्लू.आई.एस.एच., ऑल-गर्ल पॉप सनसनी, ट्रैक में युवा ऊर्जा और आधुनिक स्वभाव लाती है, जो माइकी मैक्लेरी की दूरदर्शी रचना के माध्यम से खेल में सशक्त महिलाओं का जश्न मनाती है।

आईसीसी महाप्रबंधक: विपणन और संचार, क्लेयर फरलोंग ने कहा, यह साउंडट्रैक न केवल खेल के मैदान पर प्रदर्शित होने वाली असाधारण प्रतिभा की प्रस्तावना है, बल्कि महिला क्रिकेट के लगातार बढ़ते, विश्वव्यापी प्रशंसक आधार के लिए नायकों की एक नई पीढ़ी को प्रेरित करने का माध्यम भी है।

आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप 3 अक्टूबर को संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में शुरू होगा, जहां भाग लेने वाले 10 देश 20 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाले फाइनल के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे।

—————

(Udaipur Kiran) दुबे

Most Popular

To Top