Haryana

राेहतक: कांग्रेस ने हमेशा दलित एवं पिछडे वर्ग का किया अपमान : मनीष ग्रोवर

रोहतक, 22 सितंबर (Udaipur Kiran) । भाजपा प्रत्याशी मनीष ग्रोवर ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा दलित एवं पिछडे समाज की अनदेखी की है, जबकि भाजपा ने 36 बिरादरी को सम्मान दिया है। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम हुड्डा व उसके समर्थकों ने किस तरह से डॉ. अशोक तंवर व कुमारी शैलजा के साथ व्यवहार किया है, वह जगजाहिर है, जिससे साफ है कि कांग्रेस की सोच हमेशा से दलित एवं पिछडा विरोधी रही है। ग्रोवर ने कहा कि भाजपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी है, जिसने सर्वसमाज के लिए जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की है। आज प्रत्येक वर्ग भाजपा सरकार से पूरी तरह से खुश है। भाजपा प्रत्याशी मनीष ग्रोवर रविवार को शहर में जनसम्पर्क अभियान के तहत लोगों से जनसंवाद कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी बतरा झूठ बोल रहे है कि रोहतक के विकास के लिए भाजपा ने कुछ नहीं किया है। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी बतरा को विकास कार्यो को लेकर खुली बहस की चुनौती दी और कहा कि बतरा अपने द्वारा करवाए गए विकास कार्यो को लेकर श्वेत पत्र जारी करे और वह भाजपा द्वारा करवाए गए कार्यो को लेकर श्वते पत्र जारी करेगे, ताकि रोहतक की जनता को भी पता लगे की सच कौन बोल रहा है और झूठ कौन बोल रहा है।

ग्रोवर ने कहा कि जनता जनार्दन से बड़ा कोई नहीं है और पांच अक्टूबर को रोहतक की जनता सच्चाई का साथ देते हुए कांग्रेस प्रत्याशी को वोट की चोट से इसका हिसाब भी दे देगी। ग्रोवर ने कहा कि दस साल में भाजपा ने रोहतक का अभूतपूर्व विकास कार्य करवाए है और आगे भी करवाएं जाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल झूठ बोलने तक सीमित है, जबकि भाजपा जो कहती है वह उसे पूरा करके भी दिखाती है। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी।

———-

—————

(Udaipur Kiran) / अनिल

Most Popular

To Top