Bihar

सेवा पखवाड़ा के तहत भाजपा ने चलाया स्वच्छता अभियान

कार्यक्रम में शामिल भाजपा कार्यकर्ता

भागलपुर, 22 सितम्बर (Udaipur Kiran) । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में चल रहे सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत रविवार को भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा भागलपुर के द्वारा सदर अस्पताल एवं जिला स्कूल में स्वच्छता अभियान चलाया गया।

उक्त दोनों स्थल पर साफ सफाई करने के बाद अभियान को भाजपा कार्यकर्ताओं ने घर-घर तक पहुंचाने का संकल्प लिया। सभी सदस्यों ने बड़ी तत्परता और उत्साह के साथ कार्यक्रम में भाग लिया। इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि स्वच्छता केवल एक अभियान नहीं, बल्कि यह हमारे जीवन का अभिन्न हिस्सा होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में यह पहल देश भर में क्रांति का रूप ले चुकी है और हमें इसे हर घर तक पहुंचाने का संकल्प लेना चाहिए। ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष अमरदीप साह ने कहा कि प्रधानमंत्री के स्वच्छता आंदोलन को आगे बढ़ाने के लिए हमें संस्कार स्वच्छता और स्वभाव स्वच्छता के सिद्धांत पर अमल करना होगा अपने व्यवहार में स्वच्छता के साथ ही अपने आसपास भी स्वच्छता रखनी चाहिए।

इस अवसर पर निवर्तमान अध्यक्ष रोहित पांडेय, पूर्व प्रत्याशी अर्जित चौबे, रोशन सिंह, योगेश पांडेय, स्वेता सिंह, निरंजन सिंह, प्रतिक आनंद, जिला मीडिया प्रभारी प्राणिक वाजपेयी, चंदन ठाकुर, डॉ संजय कुमार, डॉ ओमनाथ भारती, भोला मंडल, प्रणव दास, श्वेता सिंह, नीतू चौबे, अमन कुमार आदि कार्यकर्त्ता मौजूद थे।

(Udaipur Kiran) / बिजय शंकर

Most Popular

To Top