Uttrakhand

डीएसबी परिसर में नवनियुक्त डीएसडब्ल्यू बोर्ड की आवश्यक बैठक संपन्न

डीएसडब्लू बोर्ड की बैठक में उपस्थित सदस्य।

नैनीताल, 22 सितंबर (Udaipur Kiran) । डीएसबी परिसर में आज अधिष्ठाता छात्र कल्याण (डीएसडब्ल्यू) कार्यालय में नवनियुक्त डीएसडब्ल्यू बोर्ड की बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में छात्रों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करने और विभिन्न विषयों पर चर्चा की गई।

बैठक के दौरान निर्णय लिया गया कि सभी प्रवेशित छात्र-छात्राओं की सूची बनाई जाएगी, हॉस्टल में प्रवेश प्रक्रिया को सुचारू बनाया जाएगा और डीएसबी के विभिन्न कक्षाओं के टॉपर्स को सम्मानित करने के लिए समुचित योजना बनाई जाएगी।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए डीएसडब्ल्यू प्रो. संजय पंत ने कहा कि बोर्ड का उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि छात्रों को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो और उनके शैक्षणिक अनुभव को बेहतर बनाने के लिए हरसंभव प्रयास किए जाएं। उन्होंने उपस्थित सभी सदस्यों का स्वागत किया और रचनात्मक योगदान की सराहना की।

बैठक में सहायक डीएसडब्ल्यू प्रो. आरसी जोशी, प्रो. ललित तिवारी, प्रो. नीलू लोधियाल, प्रो. गीता तिवारी, डॉ. विजय कुमार, डॉ. रितेश साह, डॉ. महेश आर्य, डॉ. अशोक कुमार, डॉ. शिवांगी, डॉ. दीपिका पंत, और डॉ. हर्ष चौहान सहित कई अन्य शिक्षकगण उपस्थित रहे।

(Udaipur Kiran) / डॉ. नवीन चन्द्र जोशी

Most Popular

To Top