Uttar Pradesh

भाजपा विधायक नीलिमा कटियार एवं सुरेन्द्र मैथानी ने सुनी बाढ़ पीड़ितों की समस्याएं

भाजपा विधायक नीलिमा कटियार एवं सुरेन्द्र मैथानी ने सुनी बाढ़ पीड़ितों की समस्याएं
भाजपा विधायक नीलिमा कटियार एवं सुरेन्द्र मैथानी ने सुनी बाढ़ पीड़ितों की समस्याएं

कानपुर, 20 सितम्बर (Udaipur Kiran) । पहाड़ों के साथ उत्तर प्रदेश में हो रही बारिश से गंगा और यमुना नदी इन दिनों उफान पर हैं। इससे कटरी के क्षेत्रों में नदियों का पानी बस्तियों में पहुंच रहा है और लोग परेशान हो रहे हैं। इसको लेकर शुक्रवार को भाजपा विधायक नीलिमा कटियार और सुरेन्द्र मैथानी ने अपनी अपनी विधानसभा के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण कर उनकी समस्याओं को सुना। दोनों विधायकों ने बाढ़ पीड़ितों को आश्वस्त किया कि हर संभव मदद की जाएगी और पीड़ितों को अपना मोबाइल नंबर भी उपलब्ध कराया।

इसी कड़ी में शुक्रवार को कल्याणपुर भाजपा विधायक नीलिमा कटियार ने सरजू पुरवा, रानी के बगीचा का निरीक्षण किया। प्रभावित जनमानस से मिलकर उनकी समस्याएं सुनी एवं हर संभव सहायता के लिए आश्वस्त किया। इस दौरान नीलिमा कटियार ने लोंगो से कहा कि वह बच्चों पर विशेष ध्यान दें कि वह जल भराव वाले क्षेत्र में न जाए। उधर मकड़ी खेड़ा में जल भराव की स्थिति होने पर नीलिमा कटियार ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय जनों से उनकी समस्याएं सुनी एवं हर संभव सहायता सुनिश्चित की।

वहीं गोविंद नगर भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी ने पांडु नदी में आई बाढ़ से विधानसभा क्षेत्र के मायापुरम कच्ची बस्ती में जाकर बाढ़ प्रभावित लोगों का हाल-चाल लिया। उन लोगों के रहने खाने दवा आदि व्यवस्था की बात कही। विधायक ने अपना मोबाइल नंबर देकर कहा कि किसी प्रकार की कोई घटना हो तो रात में भी मुझे टेलीफोन करके मौके पर बुला लाे, मैं पूरी क्षमता से आप सब की मदद के लिए तैयार हूं। इसके साथ ही विधायक ने कहा कि यदि इस बाढ़ के पानी के कारण या अन्य कारण से घर में कोई बीमार बच्चे महिला बुजुर्ग बीमार पड़ जाते हैं तुरंत हमें सूचित करें मैं मेडिकल टीम भेज कर अविलंब इलाज करा कर दवा दिलवाऊंगा। विधायक ने मौके से ही जिलाधिकारी से बात कर राशन की व्यवस्था उपलब्ध कराई तथा पानी के टैंकरों को खड़ा कराया।

—————

(Udaipur Kiran) / अजय सिंह

Most Popular

To Top