Uttar Pradesh

सीतापुर के महंत बजरंगमुनि को पाकिस्तान से मिली धमकी

महंत ने कार्रवाई के लिए पुलिस को लिखा पत्र

सीतापुर, 20 सितम्बर (Udaipur Kiran) । महर्षि लक्ष्मणदास उदासीन आश्रम के प्रबंधक महंत को पाकिस्तान के एक नम्बर से जानमाल की धमकी मिली है। इस मामले में उन्होंने पुलिस को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई और सुरक्षा की मांग की है।

महंत बजरंगमुनि उदासीन ने शुक्रवार को खैराबाद थानाध्यक्ष को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने बताया कि 19 सितम्बर पूर्वाह्न 10 बजकर 14 मिनट पर एक नम्बर से फोन आया है। फोन करने वाले व्यक्ति ने बताया कि वह पाकिस्तान से बोल रहा है और जल्द ही तुम्हारा काम होने वाला है।

महंत ने कहा कि इससे पहले भी उन्हें जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। पूर्व मो. जुबैर व वाजिद खान ने अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर मेरी छवि खराब करने के उद्देश्य से मुझे काफी प्रचारित किया गया। इसकी वजह से स्थानीय और अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर मुस्लिम उनकी जान के दुष्मन बने हुए हैं।

उन्होंने थानाध्यक्ष से मांग है कि फोन करने वाले व्यक्ति के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ले। साथ ही अपने स्तर से मेरी जान की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी आवश्यक कार्रवाई करें।

उल्लेखनीय है कि महंत बजरंग मुनि पर पूर्व में चाकुओं से जानलेवा हमला हो चुका है। कई बार उन पर हमले की कोशिश भी की जा चुकी है। बजरंगमुनि का कहना है कि मेरी सुरक्षा में कटौती से मुझे जान का खतरा है।

खैराबाद थानाध्यक्ष अनिल सिंह ने बताया कि महंत बजरंग मुनि को व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से धमकी देने की जानकारी उनके द्वारा दी गई है। उनकी ओर से प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ है जांच की जा रही है।

(Udaipur Kiran) / Mahesh Sharma

Most Popular

To Top