Haryana

हिसार: भाजपा हर वर्ग को साथ लेकर चलने वाली पार्टी : कुलदीप बिश्नोई

कुलदीप बिश्नोई का स्वागत करते क्षेत्रवासी।

भव्य के पक्ष में चलाया प्रचार अभियान, क्षेत्रवासियों ने किया स्वागत

हिसार, 19 सितंबर (Udaipur Kiran) । भाजपा समन्वय समिति के संयोजक एवं पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई ने कहा है कि भाजपा प्रदेश के हर क्षेत्र और समाज की 36 बिरादरी को साथ लेकर चलती है। प्रत्येक वर्ग का भला करने के लिए भाजपा के संकल्प पत्र में सभी महिलाओं को लाडो लक्ष्मी योजना के तहत प्रतिमाह 2100 रूपये प्रति माह भत्ता दिया जाएगा।

कुलदीप बिश्नोई गुरुवार को अपने पुत्र भव्य बिश्नोई के साथ उनके पक्ष में आदमपुर हलके के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आईएमटी खरखौदा की तर्ज पर 10 औद्योगिक शहरों का निर्माण, प्रति शहर 50 हजार स्थानीय युवाओं को नौकरी देने के लिए उद्यमियों को विशेष प्रोत्साहन, चिरायु-आयुष्मान योजना के तहत प्रत्येक परिवार को 10 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज एवं परिवार के 70 वर्ष से अधिक प्रत्येक बुजुर्ग को अलग से पांच लाख रुपये तक के मुफ्त इलाज की सुविधा प्रदान करना शामिल किया गया है।

भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश प्रभारी व प्रत्याशी भव्य बिश्नोई ने कहा कि संकल्प पत्र के तहत 24 फसलों की घोषित न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) पर खरीद, 2 लाख युवाओं को बिना पर्ची बिना खर्ची पक्की सरकारी नौकरी, 5 लाख युवाओं के लिए अन्य रोजगार के अवसर एवं नेशनल अप्रेंटिसशिप प्रमोशन योजना से मासिक स्टाइपेंड, हर हरियाणवी अग्निवीर को सरकारी नौकरी की गारंटी दी गई है। भाजपा नेताओं ने कहा कि आप और हम चौ. भजनलाल परिवार के सदस्य हैं व एक-दूसरे के सुख-दुख के साथी हैं। आप समझदार हैं और अपने-पराये की पहचान भली-भांति जानते हैं। इसीलिए किसी विपक्षी के बहकावे में नहीं आए।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर

Most Popular

To Top