HimachalPradesh

राहुल, सोनिया और प्रियंका की एसपीजी सुरक्षा बहाल करे केंद्र सरकार: कुलदीप राठौर

kuldeep rathore

शिमला, 19 सितंबर (Udaipur Kiran) । अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता व ठियोग के विधायक कुलदीप सिंह राठौर ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर भाजपा के अलगाववादी बयानबाजी पर चिंता व्यक्त करते हुए राहुल गांधी व उनके परिवार सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी की एसपीजी सुरक्षा बहाल करने की मांग केंद्र से की है। उन्होंने कहा है कि 2019 में अकारण ही,बदले की भावना से उनकी यह सुरक्षा हटा दी गई थी।

राठौर ने गुरूवार को एक पत्रकार वार्ता में रवनीत सिंह बिट्टू के बयान की कड़ी आलोचना करते हुए कहा है कि आज जिस प्रकार से वह राहुल गांधी व उनके परिवार के खिलाफ अपमानजनक भाषा का प्रयोग कर रहे हैं उससे साफ है कि उनके और भाजपा के बीच कोई डील हुई है। उन्होंने कहा कि बिट्टू अपना चुनाव हारने के बाद भी उन्हें भाजपा ने अपने केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किया है। उन्होंने कहा कि जब बिट्टू कांग्रेस में थे तो भाजपा को पानी पी पी कर कोसते थे आज जब वह भाजपा में शामिल हो गए हैं तो वह कांग्रेस और गांधी परिवार को कोसने में लगें है।

राठौर ने बिट्टू पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि जिसे वह आंतकवादी कह रहे हैं उसके परिवार ने आतंकवाद का सबसे बड़ा दंश झेला है। उन्होंने अपनी दादी इंदिरा गांधी व पिता राहुल गांधी को खोया है।

उन्होंने उनसे पूछा कि वह बताएं कि भाजपा सांसद कंगना रनौत के किसान आंदोलन पर दिए गए उनके बयान जिसमें उन्होंने किसानों को आंतकवादी व बलात्कारी कहा है उस पर उनका क्या स्टैंड है। उन्होंने कहा कि बिट्टू को साफ करना चाहिए कि वह किसानों के साथ है या कंगना के साथ। उन्होंने कहा कि बिट्टू कभी भी किसी के हितेषी नही हो सकते। उन्होंने राहुल गांधी का ही नहीं बल्कि अपने स्वर्गीय दादा बेअंत सिंह का भी अपमान किया है जो कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व तत्कालीन पंजाब के मुख्यमंत्री थे।

—————

(Udaipur Kiran) / उज्जवल शर्मा

Most Popular

To Top