Uttrakhand

वार्ड बॉय ने छात्रा और पुलिसकर्मी से की अभद्रता, गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्त में आरोपित वार्ड बॉय।

गोपेश्वर, 19 सितम्बर (Udaipur Kiran) । चमोली जिले के नंदानगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में संविदा पर कार्यरत वार्ड बॉय काे गुरुवार काे पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उस पर बीमार छात्रा के उपचार के दाैरान शिक्षकों से अभ्रदता करने और थाने में शिकायत के बाद पुलिस कर्मियों पर हमला करने का आरोप है।

वर्चुअल पुलिस गोपेश्वर के अनुसार, थाना नंदानगर क्षेत्र में स्थित कस्तूरबा गांधी आवसीय विद्यालय की छात्रा वंदना, पुत्री भगत सिंह, की तबीयत बिगड़ने पर शिक्षिकाएं उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नंदानगर घाट में उपचार के लिए लेकर आई थीं। वहां कार्यरत वार्ड बॉय गणेश ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया और मारपीट की कोशिश की। शिक्षिकाओं ने तुरंत इसकी सूचना थाना नंदानगर को दी, जिसके बाद माैके पर पहुंचे पुलिसकर्मियाें ने वार्ड बॉय को समझाने की काेशिश की। इस पर वार्ड बॉय गणेश ने पुलिस कर्मी सत्यपाल राणा पर हमला कर दिया और सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न की।

घटना की घटना गंभीरता देखते हुए पुलिस अधीक्षक चमोली सर्वेश पंवार के निर्देश पर मामला दर्ज किया गया और आरोपित काे गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायालय में पेश किया गया।

(Udaipur Kiran) / जगदीश पोखरियाल

Most Popular

To Top