Uttar Pradesh

अवैध खनन व परिवहन संचालन पर लगाए अंकुश लगाकर राेके करापवंचना : जिलाधिकारी

फोटो

औरैया, 18 सितंबर (Udaipur Kiran) । जिलाधिकारी डॉ० इंद्रमणि त्रिपाठी ने कलेक्ट्रेट स्थित कार्यालय कक्ष में अवैध खनन सहित अन्य कार्यों के द्वारा किए जाने वाले करापवंचन को रोकने के लिए बैठक का आयाेजित की। इस दाैरान उन्हाेंने आबकारी, खनन, परिवहन तथा विक्रय कर विभाग के अधिकारियों के साथ करापवंचन पर प्रतिबंध लगाए जाने के लिए विस्तार पूर्वक चर्चा की।

जिलाधिकारी ने निर्देशित किया कि आपसी समन्वय के साथ टोल सहित अन्य राष्ट्रीय राजमार्ग एवं संबंधित मार्गों पर स्थाई जांच निरीक्षण स्थल बनाकर कार्यवाही करें जिससे कोई भी वाहन अवैध रूप से निकलने न पाये।उन्होंने निर्देशित किया कि कार्यवाही के दौरान बाॅडीवैन कैमरों को उपयोग में लाने के साथ ही सी.सी.टीवी भी जांच स्थल पर लगवाए जाएं, जिससे की जाने वाली कार्यवाही की पूर्ण रिकॉर्डिंग हो।

उन्होंने कहा कि, की जाने वाली कार्यवाही के दौरान सभी संबंधित विभागीय अधिकारियों के रहने से कार्य में किसी प्रकार का विलंब भी नहीं होगा और संबंधित विभाग द्वारा की जाने वाली कार्यवाही स्थल पर ही संपन्न हो सकेगी। उन्होंने स्पष्ट किया कि वाहनों पर करापवंचन के लिए की जाने वाली कार्यवाही पूर्णतः निष्पक्ष और पारदर्शी हो।

(Udaipur Kiran) कुमार

Most Popular

To Top