Uttrakhand

रक्तदान कर प्रधानमंत्री मोदी को दी जन्मदिवस की शुभकामनाएं

शिविर में रक्तान करते कार्यकर्ता।

देहरादून, 17 सितंबर (Udaipur Kiran) । भाजपा महानगर कार्यालय पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस पर मंगलवार को सेवा पखवाड़ा के रूप में महानगर युवा मोर्चा की ओर से रक्तदान शिविर लगाया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने रक्तदान कर प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी।

भाजपा महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने कहा कि यह हर्ष का विषय है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जैसा नेतृत्व भारत को मिला है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आज देश विश्व में अपनी अहम भूमिका के रूप में उभरा है। प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले 10 वर्षों में चहुमुखी विकास और नई-नई योजनाओं के माध्यम से प्रत्येक व्यक्ति के जीवन स्तर को उठाने का काम किया है। आज भारत औद्योगिक क्षेत्र में भी निरंतर आगे बढ़ रहा है।

उत्तराखंड सरकार में बीस सूत्रीय कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति के उपाध्यक्ष ज्योति प्रसाद गैरोला ने रक्तदान कर प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी। विधायक उमेश शर्मा काउ, सविता कपूर, निवर्तमान मेयर सुनील उनियाल गामा, दर्जाधारी मंत्री विनोद उनियाल, पुनीत मित्तल ने भी प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

————-

(Udaipur Kiran) / कमलेश्वर शरण

Most Popular

To Top