Bihar

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सदी का यशस्वी व्यक्तित्व- विनोद नारायण

मधुबनी, 17 सितंबर (Udaipur Kiran) ।जिला मुख्यालय सहित सूदूर ग्रामीण परिवेश में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म दिन उत्सव मनाया जा रहा। सेवा सप्ताह पखवाड़ा कार्यक्रम के अंतर्गत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का के जन्म दिन के अवसर पर सिद्धपीठ भगवती राज राजेश्वरी डोकहर स्थान में पूर्व मंत्री विनोद नारायण झा के नेतृत्व में पूजा अनुष्ठान हुआ।

अवसर जिला अध्यक्ष शंकर झा सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे। बेनीपट्टी के भाजपा विधायक विनोद नारायण झा ने कहा कि सदी के यशस्वी नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय सांस्कृतिक विरासत की संरक्षण संवर्धन जारी है।देश अमृतकाल में चहुंओर उत्साहपूर्ण माहौल में विकास पथ पर अग्रसर है।

पूर्व मंत्री विनोद नारायण ने कहा कि महामाया जगदम्बा के दरबार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जनहित में सफलतम दीर्घकालिक राजनीतिक उड़ान व सतायु उम्र पार की कामना है।

आईट सेल संयोजक राजीव कुमार झा ने बताया कि प्रधानमंत्री के जन्म दिवस समारोह पर चहुंओर उत्साहपूर्ण वातावरण व्याप्त है।अवसर पर जिला प्रभारी रामकुमार राय, शशि कुमार साहू ,विकास कुशवाहा कृष्ण देव राय सम्मिलित हुए।

—————

(Udaipur Kiran) / लम्बोदर झा

Most Popular

To Top