Uttar Pradesh

नरेन्द्र मोदी ने हर वर्ग में एक अभूतपूर्व ऊर्जा का संचार किया : केशव प्रसाद मौर्य

नरेन्द्र मोदी फाइल फोटो

लखनऊ, 17 सितंबर (Udaipur Kiran) । उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन पर बधाई व शुभकामनाएं दी है।

केशव प्रसाद ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा कि विगत 10 वर्षों में पीएम मोदी के करिश्माई नेतृत्व ने देश के हर वर्ग में एक अभूतपूर्व ऊर्जा का संचार किया है। प्रभु श्रीराम जी से प्रार्थना है कि आप दीर्घायु हों और सदैव स्वस्थ एवं प्रसन्न रहें।

उप मुख्यमंत्री ने आगे लिखा

500 वर्षों से रामलला के भक्तों के स्वप्न को भव्य व दिव्य श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के निर्माण के रूप में साकार करने व बाबा विश्वनाथ धाम के गौरव को पुनर्स्थापित करने तथा धारा 370 का निरस्तीकरण करने सहित अनेक ऐतिहासिक व कठोर निर्णय लेने वाले कर्मयोगी हैं। वह विश्व में भारत का परचम लहराने वाले, गरीबों, पिछड़ों और वंचितों को सम्मान देकर सामाजिक न्याय की पटकथा के सबसे बड़े लेखक, विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय व शक्तिशाली राजनेता, एक भारत-श्रेष्ठ भारत के शिल्पकार हैं। करोड़ों देशवासियों के हृदय सम्राट तथा हम सभी के प्रेरणा स्रोत व मार्गदर्शक, विकास पुरुष प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनाएं।

—————

(Udaipur Kiran) / बृजनंदन यादव

Most Popular

To Top