Delhi

हत्या की गुत्थी सुलझी, नाबालिग को दबोचा

नई दिल्ली, 16 सितंबर (Udaipur Kiran) । शाहदरा जिला के गीता कालोनी इलाके में चंद ही मिनटों के अंतराल पर दो भाइयों शाहिद उर्फ आशु (20) और इरशाद उर्फ बॉबी (30) की गोली मारकर हत्या करने की गुत्थी को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस संबंध में दोनों भाइयों के किराएदार के 17 वर्षीय नाबालिग बेटे को हजरत निजामुद्दीन इलाके से दबोचा है।

पुलिस ने उसकी निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल पिस्टल भी बरामद कर ली है। नाबालिग के परिवार ने दोनों भाइयों के पिता अशफाक से चार-पांच साल पहले चार लाख की सिक्योरिटी पर मकान लिया था। रुपये लेने के बाद नाबालिग के परिवार को रकम वापस करने तक कोई किराया नहीं देना था।

दोनों भाइयों की मां की मौत के बाद पिता ने दूसरी शादी कर अलग रहना शुरू कर दिया। अब दोनों भाई शाहिद और इरशाद नाबालिग के परिवार को मकान खाली करने का दबाव बना रहे थे। दोनों परिवार को प्रताड़ित कर रहे थे। घटना वाले दिन भी नाबालिग के साथ इरशाद ने गाली-गलौज की थी। इससे परेशान होकर उसने वारदात को अंजाम दिया।

क्राइम ब्रांच के डीसीपी राकेश पावरिया ने बताया कि 14 सितंबर को गीता कालोनी के रानी गार्डन इलाके में शाहिद उर्फ आशु के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के समय वह अपनी दुकान में खुद ही सफेदी कर रहा था। शाहिद की हत्या के बाद उसका बड़ा भाई इरशाद उर्फ बॉबी भी गायब मिला।

उसकी तलाश जारी रही। इस बीच टेक्निकल सर्विलांस से उसकी लोकेशन की जांच हुई तो उसकी लोकेशन घर की मिली। घर पर ताला लगा था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि इरशाद के घर के अंदर से खून बहकर बाहर आ रहा था। पुलिस ने ताला तोड़ा तो अंदर खून से लथपथ इरशाद का शव बरामद हुआ।

—————

(Udaipur Kiran) / कुमार अश्वनी

Most Popular

To Top