Bihar

तालाब में डूबने से एक बच्चे की मौत, दो अचेत

घटनास्थलपर रोते परिजन

बिहारशरीफ 15 सितंबर (Udaipur Kiran) । हिलसा थाना क्षेत्र के मदारचक गांव में कर्मा पर्व के अवसर पर रविवार को प्रतिमा विसर्जन के दौरान एक बालक की मौत हो गई।

बताया गया है कि तीन बालक तालाब में प्रतिमा विसर्जन करने गए थे ।अचानक डूबने लगे जहां स्थानीय लोगों की तत्परता से तीनों को तालाब से बाहर निकाला गया लेकिन उनमें से एक बालक की मौत हो गई ,जबकि दो अन्य गंभीर रूप से अचेत हो गए ।

मृतक की पहचान एकंगरसराय प्रखंड के रहीलगांव निवासी संजय कुमार सिंह के 12 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार के रूप में हुई है। उसे तत्काल हिलसा अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हिलसा थाना के सब-इंस्पेक्टर तरुण कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ भेज दिया।

अचेत बच्चों की पहचान नैतिक कुमार और पीयूष कुमार के रूप में हुई है। नैतिक की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे काली स्थान स्थित डॉक्टर शिव कुमार प्रसाद के क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। वहीं, पीयूष का भी इलाज चल रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तीनों बालक हिलसा शहर के बजरंग बाग इलाके में नवनीत पाठक के मकान में रहते थे। इनमें से नैतिक कुमार, नवनीत पाठक का पुत्र है, जबकि अन्य दो बच्चे किरायेदार के रूप में वहां रह रहे थे। तीनों मिलकर कर्मा पर्व में स्थापित गौरा-गणेश की प्रतिमा का विसर्जन करने तालाब गए थे।

(Udaipur Kiran) /प्रमोद

—————

(Udaipur Kiran) / प्रमोद पांडे

Most Popular

To Top