Haryana

हिसार: नलवा हलके की तरक्की के लिए रणधीर पनिहार को विजयी बनाएं : कुलदीप बिश्नोई

जनसभा को संबोधित करते कुलदीप बिश्नोई।

पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई ने रणधीर पनिहार के समर्थन में की वोटों की अपील

हिसार 14 सितंबर (Udaipur Kiran) । वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई ने कहा है कि नलवा हलके की तरक्की के लिए रणधीर पनिहार को भारी मतों से विजयी जिताएं। उन्हें पूरा विश्वास है कि जीत के बाद रणधीर पनिहार नलवा हलके में विकास कार्यों की झड़ी लगा देंगे और आप लोगों की उम्मीदों पर वे एकदम खरा उतरेंगे।

कुलदीप बिश्नोई शनिवार को नलवा हलके से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रणधीर पनिहार के पक्ष में जनसंपर्क अभियान चला रहे थे। उन्होंने हलके के लुदास, सरसाना, शाहपुर, बासड़ा, न्योली कलां, गोरछी, मात्रश्याम, रावलवास कलां, मिंगनी खेड़ा, धीरणवास, किरतान, रावलवास खुर्द, सीसवाला, नथवाना, हिन्दवान, भिवानी रोहिल्ला, आर्यनगर आदि गांवों का दौरा करके ग्रामीणों से वोटों की अपील की। कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि नलवा विधानसभा की सीट भारतीय जनता पार्टी के खाते में डालकर आप सभी इसमें अपना योगदान दें। नलवा हलका रणधीर पनिहार का अपना हलका है और वे यहां के चप्पे-चप्पे से वाकिफ हैं। हलके के लोगों के साथ उनके पारिवारिक रिश्ते हैं। इसलिए आप इन चुनावों में सोच समझकर अपने मत का इस्तेमाल करें और जो उम्मीदवार आपके हकों की आवाज को मजबूती से उठा सके और जिसकी छवि साफ सुथरी एवं ईमानदार हो उसी को अपना वोट दें और इस कसौटी पर रणधीर पनिहार एकदम खरे उतरते हैं।

रणधीर पनिहार ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस ने अपने शासन काल में प्रदेश में भय, भ्रष्टाचार, लूट-खसोट, सीएलयू के नाम पर किसानों की जमीनों को लूटना तथा हर वर्ग के हितों पर कुठाराघात करने का काम किया। प्रदेश की जनता यह कभी नहीं चाहेगी कि प्रदेश में ऐसे हालात दोबारा हों। भाजपा सरकार ने प्रदेश के हर वर्ग का चहुंमुखी विकास किया है। आज प्रदेश का किसान, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी, महिलाएं, बुजुर्ग, युवा सभी सरकार की नीतियों से खुश हैं।

इस मौके पर मुख्य रूप से हनुमान वर्मा, सरोज सिहाग, भूप सिंह खिचड़, अन्वेश यादव, बलजीत फोगाट, दलबीर धीरणवास, रविंद्र रॉकी, अनूप धनखड़, कृष्ण सरपंच, बलजीत सरपंच, प्रताप सहारण सरपंच, फकीरचंद आर्यनगर, भीम ज्याणी सहित काफी संख्या में गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर

Most Popular

To Top