Chhattisgarh

(अपडेट) सोलह वर्षीय युवक ने की आत्महत्या, फ्री फायर गेम खेलने की थी लत

युवक ने पेड़ पर रस्सी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

बिलासपुर /रायपुर, 14 सितंबर (Udaipur Kiran) । बिलासपुर जिले के कोटा थाना क्षेत्र के बेलगहना चौकी अंतर्गत ग्राम करही कछार निवासी 16 वर्षीय युवक ने शुक्रवार को घर से एक डेढ़ किलोमीटर दूर जंगल में पेड़ पर रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।बताया जा रहा है कि उसे ऑनलाइन फ्री फायर गेम खेलने की लत थी। उसी में पूरा दिन लगा रहता था।

एडिशनल एसपी अर्चना झा ने बताया कि बिलासपुर जिले के बेलगाना पुलिस चौकी के ग्राम करही कछार में रहने वाले 16 साल के इस बच्चे ने घर से दूर जंगल में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस की जांच करवाई आगे बढ़ेगी।कोटा पुलिस के अनुसार मृतक युवक के दोस्तों ने बताया कि, वह अक्सर मोबाइल में फ्री फायर गेम देर तक खेलता रहता था। इसकी वजह से कई बार वह परेशान और डिप्रेशन में भी रहने लगा था। वह दोस्तों से भी ज्यादा खुलता-मिलता नहीं था। ऐसे में बहुत संभव है कि उसने मोबाइल फोन और फ्री फायर वीडियो गेम की वजह से ही आत्महत्या कर ली होगी।

मृतक रवि कुमार तिर्की पिता दादूराम तिर्की उम्र 16 वर्ष निवासी ग्राम डोंगरीपारा करही कछार का है। जो कि कक्षा 6 वी तक पढ़ा है । उसके पिता ने बताया कि वह अपने बेटे कीआर्थिक तंगी की वजह से आगे पढाई नहीं करा सके।बेटा घर में ही रहकर फ्री फ़ायर गेम खेला करता था ।

(Udaipur Kiran) / केशव केदारनाथ शर्मा

Most Popular

To Top