RAJASTHAN

कार-पिकअप की टक्कर में तीन की मौत, मरने वालों में आठ महीने का बच्चा भी

कार-पिकअप की टक्कर में तीन की मौत, मरने वालों में आठ महीने का बच्चा भी

बीकानेर, 14 सितंबर (Udaipur Kiran) । बीकानेर के जयपुर रोड पर नौरंगदेसर के पास देर रात दो वाहनों में हुई आमने-सामने की भीषण भिड़ंत में तीन जनों की मौत हो गई, इनमें एक मासूम बच्‍चा भी शामिल है।

घटनाक्रम के अनुसार, श्रीडूंगरगढ़ का एक परिवार बीकानेर में गमी में शामिल होकर कार से देर रात वापस लौट रहा था। नौरंगदेसर के पास श्री डूंगरगढ़ से आ रही पिकअप और कार में आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में कल्याण, मनोज सोनी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक मासूम की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। वहीं, पूजा, निशा, गोपी, बुद्धप्रकाश और रमेश गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। आसपास मौजूद लोगों ने घायलों को पीबीएम अस्पताल पहुंचाया। घायलों का पीबीएम के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है।

एडिशनल एसपी ग्रामीण प्यारेलाल शिवरान ने बताया कि हादसा शुक्रवार देर रात करीब 12 बजे बीकानेर-जयपुर नेशनल हाईवे पर नौरंगदेसर के पास हुआ है। ऑल्टो कार और पिकअप की टक्कर के बाद चीख-पुकार मच गई थी। मौके पर हाईवे पेट्रोलिंग टीम पहुंची और राहत कार्य शुरू किया।

टक्कर के बाद दोनों गाड़ियां एक-दूसरे में बुरी तरीके से फंस गईं। काफी मशक्कत के बाद गाड़ियों को अलग किया गया। मामला बीकानेर के नौरंगदेसर के पास का है।

कार में श्रीडूंगरगढ़ के कालूबास निवासी रमेश सोनी, उनकी पत्नी पूजा, आठ महीने का बेटा पार्थ, भाई गोपी और मामा आडसर बास निवासी कल्याण सोनी, श्रीडूंगरगढ़ (बीकानेर) सवार थे। इसके अलावा इनका रिश्तेदार मनोज भी साथ था। बीकानेर के नौरंगदेसर के पास हादसा हुआ और कल्याण, मनोज और आठ महीने के पार्थ की मौत हो गई। वहीं पार्थ के माता-पिता और रिश्तेदार गोपी घायल हो गए।

—————

(Udaipur Kiran) / राजीव

Most Popular

To Top