Jammu & Kashmir

बीएसएफ स्कूल जम्मू ने वाद-विवाद प्रतियोगिता में जीत हासिल की

बीएसएफ स्कूल जम्मू ने वाद-विवाद प्रतियोगिता में जीत हासिल की

जम्मू, 13 सितंबर (Udaipur Kiran) । हाल ही में वाक्पटुता और बुद्धिमत्ता का प्रदर्शन करते हुए बीएसएफ स्कूल जम्मू ने गांधी मेमोरियल कॉलेज कैंप, नारदनी जम्मू में आयोजित वाद-विवाद प्रतियोगिता में जीत हासिल की है। ​​प्रतियोगिता में पूरे क्षेत्र के दस से अधिक प्रतिष्ठित स्कूलों ने भाग लिया था। छात्रों ने “क्या भारत सुपर आर्थिक शक्ति की ओर बढ़ रहा है।” विषय पर अपने विचार रखे।

बीएसएफ स्कूल जम्मू की टीम ने असाधारण वाद-विवाद कौशल का प्रदर्शन करते हुए इस आयोजन में शीर्ष स्थान प्राप्त किया। कक्षा 12 की वीरता भुथ्याल ने अपने सम्मोहक सार्वजनिक भाषण से निर्णायकों को मंत्रमुग्ध कर दिया और उन्हें प्रथम स्थान दिया गया। कक्षा 9 की सुषेनी शर्मा ने भी शानदार वाद-विवाद प्रदर्शन के लिए नकद पुरस्कार और प्रशंसा प्रमाण पत्र अर्जित किया। वहीं सिया और आलोक शर्मा को उनके प्रेरक तर्कों के लिए सम्मानित किया गया और उन्हें भागीदारी प्रमाण पत्र प्रदान किए गए।

बीएसएफ स्कूल जम्मू के प्रिंसिपल डॉ. एस.के. शुक्ला ने सुबह की सभा के दौरान छात्रों की उपलब्धियों का जश्न मनाया। उन्होंने उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन की सराहना की तथा उनके मार्गदर्शकों अचिंत कौर और सुनीता सोनी के समर्पण की सराहना की जिनके मार्गदर्शन और समर्थन ने छात्रों की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा

Most Popular

To Top