Haryana

पलवल में जलभराव ड़ीसी ने किया निरिक्षण, अधिकारियों को जल्द निपटान के लिए सख्त निर्देश

जिले के अधिकारी निरिक्षण करते हुए

पलवल, 13 सितंबर (Udaipur Kiran) । पलवल में धीमी-धीमी वर्षा के कारण जगह-जगह जल भराव हो गया है। जिसके चलते शुक्रवार को डीसी, एसपी और एडीसी ने शहर का दौरा किया। दौरे के दौरान संबंधित अधिकारियों और कर्मचारियों की टीम भी मौजूद रहे। डीसी ने जब शहर में कई स्थानों पर जलभराव देखा तो संबंधित विभागों के अधिकारियों को जबाब तलब किया और पानी निकासी के लिए उचित कदम उठाने के निर्देश दिए।

पिछले तीन दिन से लगातार हो रही बूंदाबांदी के बाद शहर की दर्जनों कॉलोनियां, सब्जी मंडी, भवन कुंड रोड, माल गोदाम रोड़, पुराना जीटी रोड़, बस स्टेंड, भाटिया कॉलोनी चौक पर जलभराव से संबंधित पोस्ट मोबाइल पर वायरल होने लगी थी। जिसको लेकर डीसी डॉ. हरीश कुमार वशिष्ठ ने एसपी चंद्रमोहन और एडीसी अखिल पिलानी सहित अन्य अधिकारियों की टीम के साथ शहर के उक्त स्थानों का दौरा किया। उन्होंने पाया कि उक्त स्थानों पर बरसाती पानी पड़ा हुआ था और कई स्थानों पर पानी में गंदी बदबू तक आ रही थी।

डीसी ने इन जगहों पर बारिश के पानी का भराव होने पर संबंधित विभागों के अधिकारियों को मौके पर बुलाकर कड़े निर्देश देते हुए तुरंत प्रभाव से सीवरेज व्यवस्था दुरुस्त करवाने और पानी निकासी के प्रबंध करने को कहा। इसके अलावा उन्होंने नालों की भी तुरंत प्रभाव से साफ कराने के निर्देश दिए। इस मौके पर नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी सुनील कुमार और कार्यकारी अभियंता सतपाल सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

(Udaipur Kiran) / गुरुदत्त गर्ग

Most Popular

To Top