Haryana

फरीदाबाद : महिला से दुष्कर्म करने का आरोपित गिरफ्तार

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया आरोपी

फरीदाबाद, 13 सितंबर (Udaipur Kiran) । महिला के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाकर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोपित को महिला थाना एनआईटी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि शिकायतकर्ता महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि वह मेवला महाराजपुर की प्राइवेट कंपनी में पिछले 6 वर्ष से नौकरी करती है। करीब एक साल पहले उसी कम्पनी में आरोपित बतौर हल्पर काम करने के लिए आया था। जिनकी कम्पनी में एक दूसरे से बात हुई। आरोपित एक दिन महिला का पीछा करते हुए उसके घर तक पहुंच गया और महिला को अकेला देखकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए और किसी को बताने पर शिकायतकर्ता के भाई व माता को जान से मारने की धमकी दी और इस दौरान आरोपी ने शिकायतकर्ता के फोटो व वीडियो भी ले लिए थे। आरोपित ने फोटो व वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी और अपने साथ फिर शारीरिक संबंध बनाने का दबाब बनाया।

शिकायत पर महिला थाना एनआईटी में संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर किया गया है। महिला थाना पुलिस टीम ने आरोपित मुन्तसीर खान निवासी थपकोल वार्ड नंबर 12 सेक्टर 150 नोएडा गौतमबुधनगर को गिरफ्तार किया है। आरोपित से पूछताछ में सामने आया कि उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया और पीडि़ता के साथ हुई वीडियो कॉल को यू ट्यूब पर वायरल किया तथा फोटो व्हाट्सएप पर शेयर किए हैं। आरोपित को पूछताछ के बाद कोर्ट ने जेल भेज दिया है।

(Udaipur Kiran) / -मनोज तोमर

Most Popular

To Top