HimachalPradesh

17 सितम्बर से होंगे कांगड़ा वैली कार्निवल के लिए ऑडिशन

धर्मशाला, 13 सितंबर (Udaipur Kiran) । कांगड़ा वैली कार्निवल के दौरान होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए 17 सितम्बर से 26 सितम्बर तक डीआरडीए कार्यालय, धर्मशाला में ऑडिशन रखे गए हैं। अतिरिक्त उपायुक्त सौरभ जस्सल ने बताया कि ऑडिशन के लिए कोई भी कलाकार/गायक/प्रतिभागी उक्त तिथियों के दौरान किसी भी कार्य दिवस में सुबह 11 से दोपहर 1 बजे के बीच डीआरडीए कार्यालय में ऑडिशन के लिए आ सकता है। उन्होंने बताया कि कांगड़ा वैली कार्निवल के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रमों में स्थानीय कलाकारों को अवसर देने के लिए यह ऑडिशन रखे जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा कांगड़ा वैली कार्निवल में होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए एक स्क्रीनिंग कमेटी का गठन किया गया है। जिसमें डीआरडरीए के परियोजना अधिकारी कमेटी के अध्यक्ष के रूप में नामित किए गए हैं, वहीं जिला भाषा अधिकारी सदस्य सचिव और जिला लोक संपर्क अधिकारी सदस्य के रूप में रहेंगे। उन्होंने बताया कि जो प्रतिभागी प्रत्यक्ष रूप से ऑडिशन के लिए नहीं आ सकते, वे अपनी ऑडियो/वीडियो क्लिप को उक्त स्क्रीनिंग कमेटी को व्हाट्सएप नम्बर 9953441156 या कसवादह18/हउंपसण्बवउ पर मेल के माध्यम से भी भेज सकते हैं।

बता दें, इस वर्ष 21 सितम्बर से 6 अक्तूबर तक धर्मशाला के पुलिस मैदान में कांगड़ा वैली कार्निवल-2024 आयोजित किया जा रहा है। कार्निवल के दौरान 28 सितम्बर से 2 अक्तूबर तक सांस्कृतिक संध्याओं का आयोजन किया जाएगा। कार्निवल को सफल बनाने के लिए प्रशासन द्वारा जोरों शोरों से तैयारियां की जा रही हैं।

—————

(Udaipur Kiran) शुक्ला

Most Popular

To Top