Haryana

गुरुग्राम: बीजेपी की टिकट नहीं मिली तो सोहना से कल्याण चौहान ने निर्दलीय भरा पर्चा

फोटो नंबर-02: सोहना में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन दर्ज करते कल्याण सिंह चौहान।

-कल्याण बोले, 36 बिरादरी के सहयोग से वे चुनाव में आए हैं

गुरुग्राम, 12 सितंबर (Udaipur Kiran) । सोहना विधानसभा क्षेत्र से जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन कल्याण सिंह चौहान ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया। वे भाजपा की टिकट के प्रमुख दावेदार थे, लेकिन भाजपा ने उनकी टिकट काट दी।

राजपूत समाज समेत क्षेत्र की 36 बिरादरी के लोगों ने कल्याण सिंह चौहान की टिकट काटे जाने पर रोष जाहिर किया। इसके बाद लोगों की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई। बैठक में टिकट नहीं मिलने की सूरत में कल्याण सिंह चौहान को निर्दलीय चुनाव लडऩे पर चर्चा की गई। आखिरकार समाज के लोगों की मौजूदगी में राजपूत समाज ने कल्याण सिंह चौहान को निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लडऩे के लिए आगे बढ़ाया। समाज के निर्णय पर ही कल्याण सिंह चौहान ने चुनाव लडऩे की तैयारी करते हुए गुरुवार को सोहना में अपना नामांकन दाखिल किया। कल्याण सिंह चौहान को 36 बिरादरी ने समर्थन दिया है।

बता दें कि कल्याण सिंह चौहान काफी समय से सोहना क्षेत्र में जन सेवा के माध्यम से जनता के बीच जाकर चुनाव की तैयारी कर रहे थे। बतौर चेयरमैन उन्होंने सोहना समेत पूरे गुरुग्राम जिला में जिला परिषद कोटा से काफी विकास कार्य करवाए थे। उन्होंने कहा कि समाज ने उन्हें चुनाव लडऩे की प्रेरणा और ताकत दी है। समाज की ताकत व आशीर्वाद से ही वे चुनाव लडऩे जा रहे हैं। कल्याण सिंह चौहान ने कहा कि सोहना क्षेत्र का समग्र विकास करने के लिए वे मजबूती से काम करेंगे। चुनाव से पहले जनता के बीच जाकर भविष्य के लिए जो भी वायदे और योजनाएं सोची हैं, उन पर पूरी जिम्मेदारी के साथ काम किया जाएगा।

(Udaipur Kiran) /ईश्वर

(Udaipur Kiran) हरियाणा

Most Popular

To Top