RAJASTHAN

एसटी-एसटी मोर्चा कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का किया पुतला दहन

एसटी-एसटी मोर्चा कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का किया पुतला दहन
एसटी-एसटी मोर्चा कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का किया पुतला दहन

जयपुर, 12 सितंबर (Udaipur Kiran) । विदेश में भारत की प्रतिष्ठा धूमिल करने और आरक्षण विरोधी वक्तव्य के बाद देशभर में राहुल गांधी के बयान की घोर निंदा की जा रही है। भाजपा महामंत्री और विधायक जितेंद्र गोठवाल के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी के एसटी-एससी मोर्चा की ओर से अंबेडकर सर्किल पर राहुल गांधी का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया गया। विरोध प्रदर्शन के दौरान भाजपा प्रदेश प्रवक्ता पंकज मीणा, भाजपा एसटी मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष नारायण मीणा, प्रदेश उपाध्यक्ष महेश मीणा, एसटी मोर्चा प्रदेश मंत्री कालू राम मीणा, एससी मोर्चा के महामंत्री मुकेश गर्ग, पार्षद जितेंद्र लोदिया सहित भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

भाजपा महामंत्री जितेंद्र गोठवाल ने कहा कि राहुल गांधी जब जब भी विदेश यात्रा पर गए, तब तब वे विदेशी अखबारों में सुर्खियां बटोरने के लिए देश की आलोचना करने से भी पीछे नहीं रहे, लेकिन इस बार तो राहुल गांधी ने हद कर दी और देश की आलोचना के साथ-साथ देश विरोधी ताकतों का पक्ष लिया। इतना ही नहीं, खालिस्थान की मांग करने वालों का बयान तक आया कि राहुल गांधी भी हमारे पक्ष की बात कर रहे है।

भाजपा महामंत्री जितेंद्र गोठवाल ने कहा कि राहुल गांधी ने विदेश में जाकर धर्म को धर्म से, जाति को जाति से तोड़ने का बयान दिया है। वहीं आरक्षण समाप्त करने जैसा बयान देकर देश के दलित, शोषित और वंचित वर्ग के साथ अन्याय करने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि देश में जब-जब चुनाव आए, कांग्रेस और इनके नेता आरक्षण देने की बात करते है लेकिन चुनाव समाप्त हो जाने के बाद आरक्षण को समाप्त करने का बयान देते है। राहुल गांधी द्वारा आरक्षण समाप्त करने के बयान दलित भाई-बहनों के अधिकार को मारने जैसा है। राहुल गांधी के बयान से ये साबित हो गया कि कांग्रेस पार्टी एसटी-एसटी की हितैषी नहीं हो सकती। कांग्रेस का नकाब के पीछे का चेहरा जनता के सामने आ गया है।

—————

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top